scriptभीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने किया अखिलेश पर बड़ा वार, पूछा-क्यों भूल गए दलितों का यह वादा | bhim army chief chandrashekhar asks akhilesh yadav | Patrika News

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने किया अखिलेश पर बड़ा वार, पूछा-क्यों भूल गए दलितों का यह वादा

locationसहारनपुरPublished: Apr 07, 2019 02:59:01 pm

Submitted by:

virendra sharma

चंद्रशेखर ने ट्वीट कर अखिलेश पर किया हमला
प्रमोशन में रिज़र्वेशन बिल पर भी आपने अबतक जुबान नही खोली है

 

sp

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने किया अखिलेश पर बड़ा वार, पूछा-क्यों भूल गए दलितों का यह वादा

सहारनुपर. भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने एक बार फिर से अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। चंद्रशेखर ने ट्वीट कर कहा ‘अखिलेश यादव जी आपको अहीर रेजिमेंट तो याद रही परन्तु चमार रेजिमेंट को भूल गए, जबकि हम काफी समय से चमार रेजिमेंट को बहाल करने की मांग कर रहे है अभी से हमारे समाज की अनदेखी करना शुरू कर दिया है प्रमोशन में रिज़र्वेशन बिल पर भी आपने अबतक जुबान नही खोली है’।
यह भी पढ़ें

यूपी में सरचार्ज को छोड़कर बकाया बिजली का बिल जमा होते ही उपभोक्ताओं के लिए खड़ी हो गई मुसीबत

rld
उन्होंने कहा कि सपा अध्यक्ष ने अपने घोषणा पत्र में अहीर रेजिमेंट बनाने का वादा तो कर दिया लेकिन वे चमार रेजिमेंट बनाने की बात भूल गए। इसी मुद्दे को लेकर चंद्रशेखर ने सपा अखिलेश पर हमला किया है। दरअसल, चंद्रशेखर बसपा की तरह दलितों की राजनीति करते हुए दिखाई दे रहे है। राजनीतिक एक्सपर्ट की माने तो यह हमला सपा-बसपा गठबंधन के विरोध में दिखाई दे रहा है।
कई बार भीम आर्मी प्रमुख खुद को मायावती का बेटा बताते रहे हों लेकिन बसपा से उनकी दूरियां जगजाहिर हैं। मायावती साफ कह चुकी है कि मेरा चंद्रशेखर से कोई रिश्ता नहीं है। वहीं वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान करने के बाद चंद्रशेखर राजनीतिक की तरफ जाते हुए दिखाई दे रहे है। साफ दिखाई दे रहा है कि चंद्रशेखर सामाजिक आंदोलन से कहीं आगे निकल चुके हैं और राजनीति में आने की तैयारी कर रहे है। हालांकि उन्होंने मायावती से कहा था कि वे सामाजिक आंदोलन चल रहे है, उसे राजनीति से जोड़ कर न देखा जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो