भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने किया अखिलेश पर बड़ा वार, पूछा-क्यों भूल गए दलितों का यह वादा

By: Virendra Kumar Sharma

Updated On: 07 Apr 2019, 02:59:01 PM IST

    • चंद्रशेखर ने ट्वीट कर अखिलेश पर किया हमला
    • प्रमोशन में रिज़र्वेशन बिल पर भी आपने अबतक जुबान नही खोली है

     

सहारनुपर. भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने एक बार फिर से अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। चंद्रशेखर ने ट्वीट कर कहा 'अखिलेश यादव जी आपको अहीर रेजिमेंट तो याद रही परन्तु चमार रेजिमेंट को भूल गए, जबकि हम काफी समय से चमार रेजिमेंट को बहाल करने की मांग कर रहे है अभी से हमारे समाज की अनदेखी करना शुरू कर दिया है प्रमोशन में रिज़र्वेशन बिल पर भी आपने अबतक जुबान नही खोली है'।

यह भी पढ़ें: यूपी में सरचार्ज को छोड़कर बकाया बिजली का बिल जमा होते ही उपभोक्ताओं के लिए खड़ी हो गई मुसीबत

rld

उन्होंने कहा कि सपा अध्यक्ष ने अपने घोषणा पत्र में अहीर रेजिमेंट बनाने का वादा तो कर दिया लेकिन वे चमार रेजिमेंट बनाने की बात भूल गए। इसी मुद्दे को लेकर चंद्रशेखर ने सपा अखिलेश पर हमला किया है। दरअसल, चंद्रशेखर बसपा की तरह दलितों की राजनीति करते हुए दिखाई दे रहे है। राजनीतिक एक्सपर्ट की माने तो यह हमला सपा-बसपा गठबंधन के विरोध में दिखाई दे रहा है।

कई बार भीम आर्मी प्रमुख खुद को मायावती का बेटा बताते रहे हों लेकिन बसपा से उनकी दूरियां जगजाहिर हैं। मायावती साफ कह चुकी है कि मेरा चंद्रशेखर से कोई रिश्ता नहीं है। वहीं वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान करने के बाद चंद्रशेखर राजनीतिक की तरफ जाते हुए दिखाई दे रहे है। साफ दिखाई दे रहा है कि चंद्रशेखर सामाजिक आंदोलन से कहीं आगे निकल चुके हैं और राजनीति में आने की तैयारी कर रहे है। हालांकि उन्होंने मायावती से कहा था कि वे सामाजिक आंदोलन चल रहे है, उसे राजनीति से जोड़ कर न देखा जाए।

यह भी पढ़ें: BIG NEWS: रोड शो के दौरान भिड़े रालोद और भाजपाइ, गाड़ियों में तोड़फोड़ और मारपीट

 

Updated On:
07 Apr 2019, 02:59:00 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।