scriptमायावती-अखिलेश व अजित की रैली स्थल के पास से हथियाराें के साथ पेटी गैंग के सदस्य गिरफ्तार, देखें वीडियाे | Before Gathbandhan Raily Deoband Police arrest peti Gang 3 accused | Patrika News

मायावती-अखिलेश व अजित की रैली स्थल के पास से हथियाराें के साथ पेटी गैंग के सदस्य गिरफ्तार, देखें वीडियाे

locationसहारनपुरPublished: Apr 06, 2019 04:21:01 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

– रविवार को देवबंद में काशिमपुरा फाटक के पास है जनसभा
– जनसभा स्थल से कुछ ही दूरी से गिरफ्तार किए गए तीनाें
– मायावती अखिलेश यादव और अजित की है चुनावी रैली
 
 

crime news

deobandi

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती और अखिलेश यादव की रैली स्थल के पास से देवबंद पुलिस ने तीन लोगों को फर्जी नम्बर प्लेट की कार और हथियारों के साथ गिरफ्तार किया हैं। रैली शुरु होने से करीब 24 घंटे पहले ये तीनाें रैली स्थल से कुछ ही दूरी पर गिरफ्तार किए गए। पुलिस के अनुसार पकड़े गए तीनाें आराेपी पेटी गैंग के सक्रिय सदस्य हैं। इनके कब्जे से पुलिस ने .12 बोर व .315 बोर के तमंचे के अलावा जिंदा कारतूस और एक फर्जी नंबर प्लेट की इंडिगो कार भी बरामद की है। एसपी देहात विद्यासागर मिश्रा ने पत्रकार वार्ता करके इस पूरी कार्यवाही की जानकारी सार्वजनिक करते हुए बताया कि पकड़े गए अभियुक्त हाईवे पर लूट की वारदात को अंजाम देते हैं और इन पर 12 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।
प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी के बाद अब माया-अखिलेश और अजित सहारनपुर में, देवबंद में है जनसभा

पुलिस के अनुसार पकड़े गए तीनाें आरोपी बदमाशों के नाम राशिद पुत्र नाजिम निवासी नूनाबड़ी थाना बड़गांव जावेद पुत्र ताहिर निवासी नूनाबड़ी थाना बड़गांव मोहसिन पुत्र मुरसलीन निवासी मोहल्ला काेहला बस्ती थाना देवबंद हैं। इनके कब्जे से फर्जी नंबर प्लेट की एक इंडिगो कार भी बरामद हुई है। पुलिस की मानें तो पकड़े गए तीनों बदमाश ममरेज गैंग के सक्रिय सदस्य हैं।
प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी के बाद अब माया-अखिलेश और अजित सहारनपुर में, देवबंद में है जनसभा

इसलिए कहा जाता है पेटी गैंग

पकड़े गए तीनाें सदस्य जिस गैंग से ताल्लुक रखते हैं उसे जरायम की दुनिया में पेटी गैंग कहा जाता है। इसकी भी एक अपनी कहानी है। दरअसल यह गैंग कारतूस की पेटी काे पेट और सीने पर बांधकर चलता है। जब यह गैंग काेई वारदात करने जाता है ताे कारतूसाें की पेटी काे पुरानी हिंदी फिल्माें के डाकुओं की तरह पेट पर कपड़ाें के ऊपर डाल लेता है। यह गैंग बड़ी संख्या में कारतूस लेकर चलता है। पकड़े गए सदस्याें के अनुसार ऐसा सामने वालाें काे डराने के लिए किया जाता है। इस तरह के खुद काे डाकू बताते हैं और कारतूसाें के बल पर सामने वालाें काे आतंकित करके लूटपाट की वारदात को अंजाम देते हैं। पुलिस की मानें तो इन्होंने झबरेड़ा, देवबंद, नागल, ननौता, रोहाना और पुरकाजी समेत अन्य हाईवे पर होटलों में ढाबों में लूट की कई वारदातों को अंजाम दिया है। पकड़े गए तीनों अभियुक्तों पर पहले से कई मुकदमे विचाराधीन हैं।
सहारनपुर: बाेटी-बाेटी काे बेटी-बेटी में बदल मुस्लिम महिलाओं काे साध गया चाैकीदार !

इनको पकड़ने वालों में कोतवाली देवबंद प्रभारी कुलदीप सिंह, निरीक्षक संजय सिंह, वरिष्ठ उपनिरीक्षक ज्ञानेंद्र सिंह, उपनिरीक्षक धीरेंद्र सिंह, उपनिरीक्षक वीरेंद्र सिंह, उप निरीक्षक राजीव शर्मा, हैड कांस्टेबल अंकुर पांवार, संजय सोलंकी और शमीम अहमद का सहयाेग रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो