scriptपुलवामा अटैक के बाद अब बजरंग दल ने दारूल उलूम देवबंद को लेकर दे डाली ये बड़ी चेतावनी | bajrang dal statement on kashmiri students after pulwama attack | Patrika News

पुलवामा अटैक के बाद अब बजरंग दल ने दारूल उलूम देवबंद को लेकर दे डाली ये बड़ी चेतावनी

locationसहारनपुरPublished: Feb 17, 2019 08:28:10 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

पुलवामा मे हुऐ आतंकी हमले के बाद सोशल मीडिया पर कुछ कश्मीरी छात्रों द्वारा विवादित पोस्ट शेयर करने के अलग-अलग मामले सामने आए हैं।

darul uloom

पुलवामा अटैक के बाद अब बजरंग दल ने दारूल उलूम देवबंद को लेकर दे डाली ये बड़ी चेतावनी

देवबंद/सहारनपुर। पुलवामा मे हुऐ आतंकी हमले के बाद सोशल मीडिया पर कुछ कश्मीरी छात्रों द्वारा विवादित पोस्ट शेयर करने के अलग-अलग मामले सामने आए हैं। इसके बाद अब कश्मीरी छात्रों को लेकर बजंरग दल ने भी अब विवादित बयान देते हुए सहारनपुर जिला प्रशासन से 2 दिन के अंदर दारुल उलूम देवबंद व अन्य मदरसों से कश्मीरी छात्रों को बाहर निकालने की चेतावनी दी है।
यह भी पढें : भाजपा नेता ने की मसूद अजहर का सिर लाने वाले को इतने रुपये के पुरस्कार की घोषणा, देखें वीडियो

बजरंग दल के नेता विकास त्यागी ने कहा कि पुलवामा की घटना के बाद कश्मीरी छात्र जो आतंकवाद का समर्थन कर रहे हैं वो लोग भी राष्ट्रद्रोही हैं। आतंकवादी हैं। भारत सरकार को ऐसे देशद्रोहियों से सख्ती से निपटना चाहिए और देवबंद दारुल उलूम व अन्य मदरसों के अंदर जो कश्मीरी छात्र पढ़ रहे हैं मैं स्थानीय प्रशासन से मांग करूंगा कि 2 दिन के अंदर इन कश्मीरी छात्रों को देवबंद से भगाया जाए।
यह भी पढें : पुलवामा अटैक के बाद केंद्रीय मंत्री का बड़ा बयान, बोले- पीएम मोदी इस तरह देंगे जवाब, देखें वीडियो

अन्यथा बजरंग दल स्वयं ऐसे देशद्रोहियों से निपटना जानती है। मेरी चेतावनी है कि ऐसे लोगों से जो आतंकवाद का समर्थन करते हैं और आतंकवादियों की जुबान बोलते हैं यदि अपनी जुबान पर लगाम नहीं लगाया तो बजंरग दल उनसे निपटेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो