यूपी: शादी के अगले दिन शॉपिंग करने निकले युवक की सरेबाजार गाेली मारकर हत्या

By: shivmani tyagi

Updated On: Mar, 20 2019 08:27 PM IST

  • दाे दिन पहले हुई थी शादी

    शादी के दूसरे शॉपिंग करने निकला था युवक

    सरेबाजार गाेली मारकर हत्या

    शामली के जलालाबाद कस्बे की घटना

शामली। थानाभवन के कस्बा जलालाबाद में सरे बाजार एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दुस्साहसिक ढंग से हत्या की इस वारदात काे अंजाम देने बाद हमलावर फरार हाे गया। घटना से इलाके में दहशत फैल गई। आनन-फानन में युवक काे अस्पताल ले जाया गया लेकिन चिकित्सकाें ने उसे मृत घाेषित कर दिया। अस्पताल पहुंचे परिजनाें आैर अन्य लाेगाें ने वारदात के विराेध में हंगामा शुरू कर दिया। हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।
थाना भवनथाना क्षेत्र के कस्बा जलालाबाद के रहने वाले इसरार के बेटे सोनू उर्फ अय्याज की शादी 2 दिन पूर्व हुई थी। इससे पहले वह सऊदी अरब में रहकर काम कर रहा था। शादी से कुछ दिन पूर्व भी वह सऊदी अरब से वापस अपने घर जलालाबाद लौटा था। शादी के 2 दिन बाद आज अय्याज कपड़ों की शॉपिंग करने के लिए अकेला जलालाबाद गया था। बताया जाता है कि, अय्याज बाजार में दुकान से कपड़े खरीद रहा था तभी एक युवक ने पीछे से आकर इसे गाेली मार दी। हमलावर ने सिर में सटाकर गोली मारी आैर वारदात काे अंजाम देकर भाग निकला। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। गोली लगने से अय्याज की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। दिनदहाड़े हुई मेन बाजार में हत्या की वारदात से इलाके में दहशत फैल गई। कुछ ही देर में यहां भीड़ इकट्ठा हाे गई। अय्याज को लोग उठाकर थानाभवन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां उसके परिजन भी पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया। घटना की सूचना से थाना भवन पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस की दो टीमें एक घटनास्थल तो दूसरी हॉस्पिटल पहुंची, जहां हंगामा कर रहे लोगों को पुलिस ने समझा-बुझाकर शांत किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। वहीं पुलिस अब इस पूरी घटना की तहकीकात में जुट गई है क्योंकि अभी तक भी हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

Published On:
Mar, 20 2019 08:27 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।