scriptसांडू Encounter से पुलिस काे चकमा देकर फरार हुए अमित व रविंद्र काे भी UP police ने किया ढेर | 4 Gangsters Killed in Muzaffarnagar and Meerut Police Encounter | Patrika News
सहारनपुर

सांडू Encounter से पुलिस काे चकमा देकर फरार हुए अमित व रविंद्र काे भी UP police ने किया ढेर

मंगलवार तड़के Muzaffarnagar में ढेर किए थे दाे बदमाश
इसी दाैरान फरार हुए दाे बदमाशों काे दाैराला में किया ढेर
Police Encounter से जरायम के गलियाराें में दहशत
Social Media पर भी छाई UP Police

सहारनपुरJul 16, 2019 / 05:23 pm

shivmani tyagi

up police

scorpio

मेरठ। दराेगा की हत्या के बाद गुस्साई UP Police ने एक लाख के इनामी राेहित उर्फ सांडू व इसके साथी राकेश यादव काे ढेर करने के कुछ ही घंटाें बाद 50-50 हजार के इनामी अमित उर्फ शेरू व रविंद्र कालिया काे भी मार गिराया गया। पहली मुठभेड़ मंगलवार तड़के Muzaffarnagar में हुई थी और इसके कुछ ही घंटाें बाद मेरठ के दाैराला में 50-50 हजार के दाे इनामियाें काे ढेर कर दिया।
पुलिस के इस एक्शन से जरायम की दुनिया के बादशाहाें के पैराें तले से भी जमीन खिसकने लगी है। जरायम की दुनिया के गलियाराें में दहशत फैल गई है। पुलिस सूत्राें के अनुसार Muzaffarnagar में हुई मुठभेड़ में पुलिस ने राेहति उर्फ सांडू और इसके एक साथी काे ताे माैके पर ही ढेर कर दिया था लेकिन इसके दाे साथी मंसूरपुर निवासी अमित और हिंसार का रहने वाला रविंद्र कालिया फरार हाे गए थे।
पुलिस इनकी तलाश कर रही थी। इनकी तलाश में आस-पास के सभी रास्ते सील कर दिए गए थे। आशंका जताई जा रही थी कि फरार हुए दाेनाें बदमाश आस-पास के जंगलाें में भी छिपे हाे सकते हैं। पुलिस काे भराेसा था कि कुछ घंटाें बाद यह जंगल से निकलकर इस क्षेत्र से भागने का प्रयास करेंगे और इसी उम्मीद के साथ पुलिस ने अपनी चेकिंग जारी रखी।
ADG Prashant Kumar के अनुसार दाेपहर के समय दाैराला में चेकिंग कर रही पुलिस टीम के साथ भाग रहे बदमाशाें की मुठभेड़ हुई और दाेनाें ओर से चली गाेलियाें के बाद 50-50 हजार के इनामी अमित और रविंद्र काे भी गाेली लगी। दाेनाें गाेली लगने से घायल हाे गए। इस दाैरान सरधना राेड गाेलियाें की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। पुलिस ने पब्लिक रिस्क देखते हुए सड़क पर वाहन रुकवा दिए।
दाेनाें घायलाें काे अस्पताल ले जाया गया जहां इन्हे मृत घाेषित कर दिया है। 12 घंटे से भी कम समय में जिस तरह से यूपी पुलिस ने मुठभेड़ में चार बदमाशाें काे ढेर करते हुए दिलेरी दिखाई है उससे जरायम की दुनिया के गलियाराें में दहशत फैल गई है। अब कुख्यात बदमाश यूपी से भागने की फिराक में हैं।
यूपी पुलिस ने लिया अपने साथी का बदला, दराेगा की हत्या करने वाले ‘सांडू’ काे उसके साथी समेत किया ढेर

मुजफ्फरनगर में हुई मुठभेड़ के बाद दाेनाें ने लूट ली थी स्काेर्पियाे
मुजफ्फरनगर में हुई मुठभेड़ से भागे दाेनाें बदमाश अमित उर्फ शेरु व रविंद्र कालिया इतने शातिर बदमाश थे कि इन्हाेंने मुठभेड़ के कुछ ही देर बाद एक स्काेर्पियाे Mahindra scorpio लूट ली थी। इसी स्काेर्पियाे से दाेनाें भाग रहे थे। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद इनसे लूटी हुई स्काेर्पियाे और दाे पिस्टल भी बरामद हाेने की बात बात पुलिस ने कही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Home / Saharanpur / सांडू Encounter से पुलिस काे चकमा देकर फरार हुए अमित व रविंद्र काे भी UP police ने किया ढेर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो