scriptहाइवे पर ऐसा क्या हुआ कि चली गई बाइक सवार किशोर की जान | What happened on the highway that the bike rider lost his life | Patrika News
सागर

हाइवे पर ऐसा क्या हुआ कि चली गई बाइक सवार किशोर की जान

हाइवे किनारे खड़े ट्रक में भिड़ी बाइक, अस्पताल ले जाते समय किशोर की मौत

सागरApr 02, 2023 / 10:25 pm

संजय शर्मा

What happened on the highway that the bike rider lost his life

What happened on the highway that the bike rider lost his life

सागर. फोरलेन हाइवे पर सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से टकराने से बाइक सवार किशोर की मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने खून से लथपथ हालत में बाइक सवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां से उसे रेफर कर दिया गया लेकिन जिला अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार देवरी के सुखचैन वार्ड में रहने वाले चंद्रभान लोधी का पुत्र महेन्द्र (17) बाइक लेकर घर से निकला था। जब वह हाइवे पर बाइक दौड़ा रहा था तभी एक ढाबे के सामने सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जो भिड़ा। खड़े ट्रक में बाइक भिडऩे से महेन्द्र को गंभीर चोट आई और वह बाइक सहित बेसुध होकर गिर गया। घटना स्थल पर मौजूद लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंची जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने रेफर कर दिया। जब महेन्द्र को जिला अस्पताल ले जा रहे थे तभी उसकी हालत बिगड़ गई और रास्ते में ही उसकी सांस थम गई। पुलिस ने अस्पताल में शव का पोस्टमॉर्टम कराते हुए उसे परिजनों को सौंपकर मर्ग दर्ज कर जांच में लिया है।

Hindi News/ Sagar / हाइवे पर ऐसा क्या हुआ कि चली गई बाइक सवार किशोर की जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो