script

घंटों देरी से पहुंची रीवा-भोपाल, अटारी और सोमनाथ एक्सप्रेस, ये है वजह

locationसागरPublished: Nov 18, 2018 02:02:59 pm

Submitted by:

manish Dubesy

जबलपुर मंडल ने रीवा से दमोह के बीच टाइमिंग बदली : दमोह के बाद स्टॉपेज जस के तस

Trains delayed by train passengers troubled

Trains delayed by train passengers troubledTrains delayed by train passengers troubledTrains delayed by train passengers troubled

सागर . जबलपुर मंडल द्वारा सागर से गुजरने वाली रीवा-भोपाल ट्रेन के समय में परिवर्तन किया है। ट्रेन के रीवा से चलने के समय में संसोधन किया गया है वहीं कटनी से रवानगी के बाद दमोह-सागर के बीच ट्रेन की वर्तमान स्पीड बढाने का भी निर्णय लिया गया है ताकि समय में हुए बदलाव को कवर किया जा सके। एेसे में दमोह के बाद ट्रेन के स्टॉपेज में फिलहाल कोई बदलाव नहीं आया है। जानकारी के अनुसार रीवा से कटनी होकर ट्रेन सागर होकर गुजरेगी। ट्रैक पर काम के चलते इस ट्रेन के समय में कुछ परिवर्तन किया गया है। शनिवार को इस ट्रेन के लिए लोग सूचना के अभाव में परेशान होते रहे।
प्रति शनिवार रीवा से कटनी-बीना होकर भोपाल जाने वाली ट्रेन 02195 रीवा-भोपाल दिसंबर तक जारी रहेगी। यह ट्रेन पूर्व में रीवा से दोपहर 1.20 पर रवाना होती थी लेकिन १७ नवंबर से इसका समय बदल दिया गया और ट्रेन शनिवार को दोपहर २५ मिनट देरी से रवाना हुई। रीवा से कटनी जंक्शन के बीच ट्रेन से स्टॉपेजों के समय में भी आंशिक बदलाव किया गया है।
अटारी, सोमनाथ, भोपाल-बिलासपुर के समय में भी बदलाव : 01707 जबलपुर-अटारी एक्सप्रेस शनिवार को करीब 6 घंटे देरी से चली, साथ ही 11466 जबलपुर-सोमनाथ एक्सप्रेस को भी रवानगी में ६ घंटे की देरी हुई। इस वजह से दोनों ही ट्रेनों की टाइमिंग गड़बड़ाई और वे अपने निर्धारित स्टॉपेज पर समय से देरी से पहुंंची और यात्रियों को कई घंटे दिक्कत उठानी पड़ी। बिलासपुर की ओर जाने वाली ट्रेन भी रि-शेड्यूलिंग के चलते 5 घंटे देरी से शाम ६ बजे सागर आई।

एडीआरएम करेंगी रनिंग स्टाफ की काउंसिलिंग
जबलपुर मंडल की एडीआरएम सोमवार को सागर आएंगी। वे रेलवे स्टेशन के नजदीक चितरंजन कॉलोनी स्थित तरंग हॉल में सेफ्टी सेमीनार में शामिल होंगी। इस अवसर पर एडीआरएम अंजू मोहन प्रिया रेलवे सुरक्षा-संरक्षा पर संबोधित करने के साथ ही रनिंग स्टॉफ की काउसलिंग भी करेंगी। जिसमें कर्मचारी शामिल होगें।

ट्रेंडिंग वीडियो