scriptस्टेशन के पास लावारिस खड़ी कार में मिला घर से भोपाल जाने का कहकर निकले युवक का शव | The body of the man found in an unmarked car near the station | Patrika News

स्टेशन के पास लावारिस खड़ी कार में मिला घर से भोपाल जाने का कहकर निकले युवक का शव

locationसागरPublished: Nov 13, 2018 12:04:03 pm

Submitted by:

Samved Jain

कनपटी पर सुराख और खून देख परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

स्टेशन के पास लावारिस खड़ी कार में मिला घर से भोपाल जाने का कहकर निकले युवक का शव

स्टेशन के पास लावारिस खड़ी कार में मिला घर से भोपाल जाने का कहकर निकले युवक का शव

सागर. घर से भोपाल जाने का कहकर निकले युवक का शव सोमवार शाम रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर १ के बाहर लावारिस खड़ी कार से बरामद होने से सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार के अंदर से पड़े खून से लथपथ शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया। इस बीच युवक के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। पुलिस ने फोरेंसिक टीम द्वारा मुआयना करने के बाद परिजनों की मांग पर निजी तौर पर वीडियोग्राफी कराते हुए शव को बीएमसी की मर्चुरी में शिफ्ट कराया है जहां मंगलवार को उसका पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस युवक की हत्या के संबंध में परिजनों के आरोप और उसके मोबाइल की कॉल डिटेल के संबंध में पड़ताल कर रही है।
जानकारी के अनुसार मकरोनिया के शंकरगढ़ निवासी बर्तन व्यवसायी निहालचंद गुप्ता का पुत्र संकेत उर्फ सचिन (२३) रविवार रात करीब साढ़े १० बजे घर से भोपाल जाने का कहकर कार लेकर निकला था। उसके जाने के बाद घर पर किसी से उसकी बात नहीं हुई। रात करीब ८ बजे परिजनों को स्टेशन क्षेत्र में संकेत की कार से शव मिलने की खबर मिली तो वे दौड़ते-भागते वहां पहुंचे। इस बीच कैंट पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। सांसद प्रतिनिधि मिश्रीचंद के भाई निहालचंद के बेटे की हत्या की खबर लगते ही स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर १ के बाहर टपरिया क्षेत्र में भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने किसी तरह परिजनों को समझाते हुए शव को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर द्वारा मृत्यु की पुष्टि कर दी। संकेत की कनपटी पर सुराख था और सिर व चेहरे पर खून सूखकर जम चुका था। उसकी पेट-पीठ और पांव के निचले हिस्से में खाल भी झुलसी मिली है। जिससे परिजन गोली मारकर हत्या कर जलाने की कोशिश करने के आरोप लगा रहे थे।
पांच थानों का बल लेकर पहुंचे सीएसपी
संकेत उर्फ सचिन की हत्या की खबर फैलते ही बड़ी संख्या में लोग जिला अस्पताल में जमा हो गई। जिसे संभालने कैंट टीआई
नीलेश दोहरे के अलावा मोतीनगर टीआई विपिन ताम्रकार, कोतवाली टीआई राजेश बंजारे, गोपालगंज टीआई अभिषेक वर्मा और सिविल लाइन टीआई संगीता सिंह भी अस्पताल पहुंच गए।
जानकारी लगते ही सीएसपी आरडी भारद्वाज ने जिला अस्पताल में भीड़ को काबू करते हुए परिजनों
को समझाया।
डॉक्टरों की टीम ने २० घंटे पुराना बताया शव
उन्होंने डॉक्टर द्वारा जांच करने के बाद शव को बीएमसी की मर्चुरी पहुंचाया जहां डॉक्टरों की टीम ने शव का मुआयना किया। संकेत के परिवार के सदस्यों के हंगामे को देख पुलिस ने उनकी मांग पर निजी वीडियोग्राफी भी कराई। डॉक्टरों ने शव २० घंटे से ज्यादा पुराना होने और बंद कार में होने से स्किन झुलसी जैसी नजर आने का अनुमान जताया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो