scriptसड़क के दोनों ओर खड़े कर रहे टैंकर, संकरा हो गया रोड, हादसों की आशंका | Patrika News
सागर

सड़क के दोनों ओर खड़े कर रहे टैंकर, संकरा हो गया रोड, हादसों की आशंका

रिफाइनरी के डिस्पैच टर्मिनल में रिफिलिंग के लिए आते हैं टैंकर, पार्किंग में वाहन खड़े करने की जगह आगासौद रोड के दोनों तरफ किए जा रहे हैं खड़े, रिफाइनरी प्रबंधन नहीं दे रहा ध्यान।

सागरMay 05, 2024 / 12:26 pm

sachendra tiwari

Tankers are parked on both sides of the road,

इस तरह खड़े रहते हैं टैंकर

बीना. बीना रिफाइनरी के डिस्पैच टर्मिनल में रिफिलिंग के लिए आने वाले दर्जनों गैस, डीजल, पेट्रोल टैंकरों को आगासौद-बीना रोड के दोनों तरफ घंटों खड़े किया जा रहा है। टैंकर खड़े होने के कारण रोड संकरा हो गया है, जिससे वाहन क्रॉसिंग करने में भी परेशानी हो रही है। यहां किसी दिन बड़ा हादसा होने की आशंक बनी हुई है।
रिफाइनरी के डिस्पैच टर्मिनल के पास अंदर पेट्रोल, डीजल, गैस के टैंकर खड़े करने के लिए पार्किंग बनाई गई है, लेकिन फिर भी बड़ी संख्या में टैंकर आगासौद रोड के दोनों तरफ लंबी कतार में खड़े हो रहे हैं। टैंकर खड़े होने से रोड संकरा हो रहा है और दो वाहन क्रॉस करने में परेशानी हो रही है। रोड संकरा होने से किसी दिन वाहनों में भिड़ंत होने से बड़ा हादसा हो सकता है।
रिफाइनरी प्रबंधन नहीं दे रहा ध्यान
रोड के दोनों ओर खड़े हो रहे टैंकरों से हादसों की आशंका होने के बाद भी रिफाइनरी प्रबंधन द्वारा इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है और टैंकरों को व्यवस्थित खड़े करने की व्यवस्था नहीं बनाई जा रही है।
पार्किंग की है व्यवस्था
गैस टैंकर रिफिलिंग के लिए ट्रांसपोर्टर को टोकन दिया जाता है और उन्हें पार्किंग में खड़ा कराया जाता है। प्रबंधन के पास पर्याप्त पार्किंग है। कुछ टैंकर चालक समय से पहले आ जाते हैं और रोड किनारे खड़े रहते हैं।
नवीन सिंह, एचआर, बीपीसीएल

Hindi News/ Sagar / सड़क के दोनों ओर खड़े कर रहे टैंकर, संकरा हो गया रोड, हादसों की आशंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो