scriptशनिदेव हो रहे है प्रसन्न, 4राशियों की चमकेगी किस्मत, हो सकती है भारी धनवर्षा | Shani dev happy on 4 lucky rashi know all | Patrika News

शनिदेव हो रहे है प्रसन्न, 4राशियों की चमकेगी किस्मत, हो सकती है भारी धनवर्षा

locationसागरPublished: Oct 27, 2018 04:21:09 pm

Submitted by:

Samved Jain

शनिदेव हो रहे है प्रसन्न, 4राशियों की चमकेगी किस्मत, हो सकती है भारी धनवर्षा

सागर. न्यायप्रिय देव शनिदेव एक बार फिर अपनी प्रिय राशियों पर प्रसन्न होते नजर आ रहे है। प्रसन्नता के इस संयोग का ही असर होगा कि 4 राशि के जातकों की किस्मत इस दौरान चमक उठेगी। यहां तक की भारी धन की आवक भी इन राशियों के जातकों के पास हो सकती है। शनिदेव की कृपा शनिवार रात से बरस सकती है। पंडित रवि शास्त्री ने बताया कि यह योग शनिदेव की प्रसन्नता के कारण बन रहे है। जानते है विस्तार से 4 लकी राशियों का भाग्य।
shani rashifal
वृषभ राशि

मान-सम्मान में वृद्धि होगी। संतानों और पत्नी की तरफ से शुभ समाचार मिलेगा। कार्यक्षेत्र में प्रतिकूल परिस्थितियां हो सकती हैं। जीवन में आ रही परेशानियों से आपको छुटकारा मिलेगा। भगवान विष्णु की कृपा से आपको कई बड़े लाभ हो सकते हैं।
मिथुन राशि

व्यापार बिजनेस से अधिक धनलाभ होगा, आर्थिक स्थिति में सुधार देखने को मिलेगा। वाहन चलाने में सावधानी रखें।व्यावसायिक योजनाएं फलीभूत होगी। जिनके घर में कभी भी धन की कमी नहीं होती है।
shani rashifal
सिंह राशि

गृहस्थ जीवन में सुख- शांति रहेगी। उच्च पदाधिकारियों का प्रोत्साहन आपका उत्साह बढ़ाएगा।इन लोगों के लिए इस महीने व्यापार या कारोबार से जुड़ी कोई बड़ी खुशखबरी प्राप्त हो सकती है। अगर आप जॉब धारक है तो आपके लिए यह महीना बहुत अच्छा है।
कुंभ राशि

आप शिक्षा के क्षेत्र में कई बड़ी उपलब्धियां हासिल करने में सफल रहेंगे। आपकी किस्मत बिजली से भी तेज चमक रही है। नौकरी करने वाले लोगों के लिए स्थानांतरण के योग बन रहे हैं। आपके लिए शक्रवार का दिन खुशियों से परिपूर्ण रहेगा। संतानों की ओर से शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो