script

कांग्रेस BLA को सौंपी घर-घर बुलावा देने की जिम्मेदारी, इस तरह बनाई रणनीति

locationसागरPublished: Sep 22, 2018 05:18:17 pm

Submitted by:

manish Dubesy

कांग्रेस कार्यालय में बैठक

Responsible for calling Congress BLA house-to-house

Responsible for calling Congress BLA house-to-house

सागर. कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ की 25 सितंबर को होने वाली आमसभा को लेकर पदाधिकारियों ने जनसंपर्क तेज कर दिया है। शुक्रवार को जिला अध्यक्ष रेखा चौधरी ने बूथ अभिकर्ताओं को घर-घर बुलावा, घर-घर पुकार का नारा देकर लोगों को एकत्रित करने का काम सौंपा है। इस संबंध में कांग्रेस कार्यालय बीएलए की बैठक ली गई और उन्हें सभा में ज्यादा से ज्यादा लोगों को पहुंचाने की जिम्मेदारी सौंपी। बैठक में कार्यकारी अध्यक्ष पुरुषोत्तम चौबे व चक्रेश सिंघई के साथ पूर्व निगम अध्यक्ष त्रिलोकीनाथ कटारे और संभागीय प्रवक्ता डॉ. संदीप सबलोक, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष शरद पुरोहित, जितेंद्र सिंह चावला, सहित बड़ी संख्या में बीएलए व कांग्रेसी उपस्थित रहे।
घर-घर दिया निमंत्रण
कांग्रेस नेता जतिन चौकसे के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने घर-घर पहुंचकर लोगों को कमलनाथ की आमसभा में पहुंचने के लिए निमंत्रण देकर आग्रह किया। युवा नेता निखिल चौकसे ने बताया कि कांग्रेस के कार्यक्रमों में जनता का समर्थन मिल रहा है। इस अवसर पर उत्तम तायड़े, दीपक सिंघई, निखिल चौकसे, आंनद हेला, खेतसिंह लोधी, राकेश रजक, रोहित सिंह, दुष्यंत अहिरवार, अशोक हेला, वीरेंद्र महावते, नसीम राइन, सुमेर सिंह, अमन अहिरवार आदि उपस्थित रहे।
चुनावी शिकायतों पर होगी जांच व कार्रवाई
राजनीतिक दलों के चुनाव प्रचार-प्रसार पर किए जा रहे व्यय व आदर्श आचार संहिता से संबंधित मामलों की शिकायतों तथा सूचनाओं पर तत्काल जांच एवं प्रभावी कार्रवाई होगी। यह कार्रवाई जिले के आठों विधानसभाओं में गठित किए गए उडऩदस्ते करेंगे। इन उडऩदस्तों को २२ सितंबर को प्रशिक्षण दिया जाएगा। जिला निर्वाचन अधिकारी व कलेक्टर आलोक कुमार सिंह प्रशिक्षण कार्यक्रम में शामिल होगे। मिली जानकारी के अनुसार उडऩ दस्तों का प्रशिक्षण आज शासकीय कला एवं वाणिज्य महाविद्यालय में सुबह 11 बजे से 1 बजे तक आयोजित किया गया है। इसी तरह से निगरानी दल के सदस्यों को इसी महाविद्यालय में दोपहर 2 बजे से 4 बजे तक प्रशिक्षण दिया जाएगा। इसके अलावा संवेदनशील घटनाओं और सार्वजनिक रैलियों की वीडियोग्राफी के लिए वीडियो निगरानी दल का प्रशिक्षण शाम 4.15 बजे से आयोजित किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो