scriptVIDEO इनकी तनातनी में राशन के लिए तरसे तीन वार्ड के लोग | Ration was not found people of three wards | Patrika News

VIDEO इनकी तनातनी में राशन के लिए तरसे तीन वार्ड के लोग

locationसागरPublished: Jul 16, 2019 04:43:30 pm

Submitted by:

manish Dubesy

इनकी तनातनी में राशन के लिए तरसे तीन वार्ड के लोग

Ration was not found people of three wards

Ration was not found people of three wards

तीन वार्ड के लोग राशन को तरसे
बंडा. नगर में इन दिनों राशन दुकान समिति अध्यक्ष एवं प्रबंधक की लापरवाही एवं आपसी विवाद के चलते राशन दुकान नहीं खुल रही, जिसके कारण वार्ड नंबर 2,3 व 3 के लोग राशन के लिए यहां-वहां भटकते नजर आ रहे है।
यह वार्ड एक ही राशन दुकान में शामिल हैं। वार्ड 3 के रहवासी इकराम खान ने बताया कि आज लगभग 15 दिन हो गए, राशन दुकान नहीं खुली। जब उनसे दुकान नहीं खोलने का पूछते है तो कुछ नहीं बताते।
बृजेश रैकवार का कहना है कि राशन नहीं मिलने से बाजार से राशन खरीदना पड़ रहा है और आर्थिक परेशानी का सामना भी करना पड रहा है। समिति अध्यक्ष रामकली विश्वनाथ मेहदेले ने बताया कि लगभग 1 साल से राशन दुकान में गड़बड़ी करने की शिकायतें वार्डवासियों द्वारा प्राप्त हो रही थी। प्रबंधक अर्जुन सिंह द्धारा 1 साल से राशन दुकान का आय एवं व्यय का व्यौरा नहीं दिया जा रहा था। मेरे द्वारा उसे समिति से हटा दिया गया और एसडीएम के पास इस संबध में प्रकरण भी चल रहा है। अर्जुन सिंह द्वारा शासकीय उचित मूल्य की दुकान पर होने वाली शासकीय सामग्री जैसे राशन वितरण करने में यूज होने वाली मशीनें अर्जुन अपने पास रखे हुए है, जिसके कारण राशन दुकान नहीं खुल पा रही और लोगो को राशन नही बंट पा रहा।
दुकान संचालक अर्जुन सिंह ने आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि शासकीय सामग्री को बगैर कार्रवाई या अनुमति के नहीं दे सकते हैं। विधायक तरबर सिंह लोधी ने बताया कि इस संबंध में जानकारी प्राप्त हुई है। वरिष्ठ अधिकारियों से चर्चा की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो