Breaking सागर में पुलिस कांस्टेबल की हत्या,ये वजह आई सामने

By: Samved Jain

Published On:
Apr, 11 2019 12:47 PM IST

  • रोज-रोज की परेशानी दूर करने मजबूर पिता ने उठाया ये कदम

सागर. सागर के गोपालगंज थाना में एक पिता ने गुस्से में आकर अपने ही पुलिस कांस्टेबल पुत्र की हत्या कर दी। मुंह पर कुल्हाड़ी से हमला कर इस वारदात को अंजाम दिया गया। हत्या का कारण आरक्षक पुत्र द्वारा पारिवारिक माहौल खराब करना और लगातार विवाद करना बताया गया है। पुलिस ने आरोपी पिता के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

ये है वजह शराब पीने के बाद करता था उपद्रव
प्रकरण में बताया गया है कि गोपालगंज थाना क्षेत्र के श्रीराम नगर वार्ड में संतोष गंगेले पूरे परिवार के साथ रहा करते थे। उनका पुत्र अभय गंगेले भी अपनी पत्नी के साथ इस घर में रहता था। अभय पुलिस आरक्षक था, जिसकी पदस्थापना छतरपुर थी और वह इस समय लाइन अटैच चल रहा था। किसी मामले में उसके विरुद्ध विभागीय जांच रही थी। शराब का आदि अभय रोजाना अधिक शराब पीने के बाद घर में उपद्रव मचाता था और घर के सदस्यों को बे-वजह परेशान किया करता था। इससे वार्ड के लोग भी परेशान रहा करते थे। पुत्र की इस हरकत से पिता भी काफी परेशान था।

 

Breaking सागर में पुलिस कांस्टेबल की हत्या, ये वजह आई सामने

फिर हुआ झगड़ा, पिता ने उठाया यह कदम
मामले में बताया गया है कि बुधवार की देर रात शराबी पुलिस कांस्टेवल बेटे ने एक बार फिर उपद्रव शुरू किया, जिस पर पिता संतोष गंगेले ने उसे रोकने का प्रयास किया। इस दौरान फिर जो भी हुआ हो, कि कुछ देर बार खबर आती है कि पिता ने घर में रखी कुल्हाड़ी से बेटे के मुंह पर हमला कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। मामले की जानकारी पुलिस को लगने के बाद वह भी मौके पर पहुंच जाती है। जहां से शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जाता है। मौके से प्राथमिक जांच के दौरान कुछ तथ्य भी पुलिस के हाथ लगते है।

 

हत्या के बाद वार्ड में सनसनी
बेटे की हत्या के दोषी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन इस हत्याकांड के बाद वार्ड में सनसनी फैल गई है। हर कोई कहता नजर आ रहा है कि आखिर कोई बाप इतना मजबूर कैसे हो सकता है कि अपने ही बेटे की हत्या कर दें। हालांकि, बेटे की हरकतों को जानने वालों के कॉमेंट कुछ अलग ही थे। गोपालगंज थाना टीआई अभिषेक वर्मा के अनुसार देर रात यह वारदात हुई है। अभय शराब के नशे में पत्नी, बहन, पिता व अन्य परिजनों से मारपीट करता था। पिछले साल अधिक शराब के नशे में अभय ने अपने ही जीजा के विरुद्ध पत्नी से छेड़छाड़ का अपराध दर्ज कराया था।

Published On:
Apr, 11 2019 12:47 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।