scriptmp election 2018 किराया वृद्धि और सड़क-पुल की मांग पर चुनाव बहिष्कार का ऐलान | mp election 2018 | Patrika News
सागर

mp election 2018 किराया वृद्धि और सड़क-पुल की मांग पर चुनाव बहिष्कार का ऐलान

व्यापारियों और आम लोगों ने लिया निर्णय

सागरNov 16, 2018 / 03:10 pm

manish Dubesy

mp election 2018

mp election 2018

निगम प्रशासन द्वारा दुकानों का किराया बढ़ाए जाने से खफा हैं बख्शीखाना के करीब २०० व्यापारी
व्यापारी संघ ने कहा कि सभी व्यापारियों का मिल रहा समर्थन, बैनर-पोस्टर लगाकर कह रहे चुनाव बहिष्कार की बात
प्रशासन ने अब तक नहीं किए कोई प्रयास
सागर. कई महीनों से अपनी मांगों को लेकर नेताओं और शासकीय कार्यालय के चक्कर काट चुके लोग अब प्रदर्शन करने पर मजबूर हो गए हैं। लोगों ने अपनी मांगों को पूरा करवाने के लिए मप्र विधानसभा चुनाव का सहारा लिया है और मांगें पूरी न होने पर आने वाले विस चुनाव में मतदान न करने का एलान किया है। बख्शीखाना मार्केट के करीब दो सौ व्यापारियों ने लामबंद होकर परिवार समेत चुनाव बहिष्कार की बात कही है। नगर निगम प्रशासन द्वारा दुकानों के किराए में की गई तीन से चार गुना वृद्धि को लेकर व्यापारी खफा हैं, जबकि संत कबीर वार्ड शीतला माता मंदिर और झांसी बस स्टैंड के पास सड़क व पुल निर्माण की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं।
जर्जर सड़क से लोग परेशान
झांसी बस स्टैंड से विट्ठलनगर वार्ड की सड़क को लेकर लगातार विवादित स्थिति बनी है। कुछ दिनों से इस क्षेत्र के लोग भी चुनाव बहिष्कार की बात कह रहे हैं। यहां पर जर्जर सड़क से स्थानीय लोग परेशान हैं।
नहीं निकला कोई निष्कर्ष
बख्शीखाना मार्केट के अध्यक्ष वीरेंद्र जैन ने बताया कि करीब एक साल से दुकानों की किराया वृद्धि का विरोध कर रहे हैं, लेकिन अब तक किसी ने भी कोई ध्यान नहीं दिया है। इधर निगम के अधिकारियों का कहना है कि चुनावी मौसम में फिलहाल इस मामले में कोई निर्णय नहीं हो सकता है। विस चुनाव के बाद निगम परिषद में मामला भेजेंगे।
नेताओं ने नहीं दिया ध्यान
संत कबीर वार्ड शीतला माता मंदिर क्षेत्र में लोग पुल व सड़क को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। कुछ महीने पहले यहां पर एक दुर्घटना हो गई थी जिसके बाद निगम प्रशासन ने सड़क व पुल को बनवाने की बात कही थी लेकिन फिर नेताओं ने इसकी ओर ध्यान नहीं दिया। इसी वजह से इस क्षेत्र के लोग भी चुनाव बहिष्कार के बैनर-पोस्टर लगाकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

Home / Sagar / mp election 2018 किराया वृद्धि और सड़क-पुल की मांग पर चुनाव बहिष्कार का ऐलान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो