scriptमोदी सरकार के इस सांसद ने चूल्हे से बनाईं टिक्कर और गक्कड़, सोशल मीडिया पर Photos हुईं वायरल, आप भी देखें | Patrika News
सागर

मोदी सरकार के इस सांसद ने चूल्हे से बनाईं टिक्कर और गक्कड़, सोशल मीडिया पर Photos हुईं वायरल, आप भी देखें

9 Photos
6 years ago
1/9

इस तस्वीर में आप सफेद रंग की धोती और बनियान पहने डाढ़ी वाले जिस व्यक्ति पर आप जमीन पर बैठकर चूल्हे में सुलगती आग पर रखे तवा पर टिक्कर पकाते हुए देख रहे हैं। वह कोई आम व्यक्ति नहीं, बल्कि आपके ही चुने हुए सांसद महोदय है। जिनका मोदी सरकार बनाने में अहम योगदान रहा है।

 

इस फोटो में देखें कहां का हैं यह नजारा...

 

2/9

सागर. राजनेताओं की शाही जीवन शैली की तस्वीरें तो अक्सर हमारे सामने आती रहती हैं, लेकिन कुछ नेताओं की ऐसी तस्वीरें भी कभी सामने आ जाती हैं तो सोशल मीडिया पर पोस्ट ऑफ द डे भी कहलाने लगती है। पिछले दिनों सूबे के मुखिया शिवराज सिंह चौहान की भोजन पकाते हुए तस्वीरें वायरल हुईं थीं। अब एक और कद्दावर नेता की कुछ इस तरह की तस्वीरें सामने आई हैं।

3/9

मोदी सरकार के सांसद की ये तस्वीरें रविवार को लोगों ने खूब सांझा कीं। तरह-तरह के कमेंट किए गए और लाइक का तो क्या कहना। ये तस्वीरें कहां से वायरल हुईं, जब पता किया गया तो सांसद महोदय ने ही इन फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

आगे की फोटो में जानते हैं फोटोज का सच...

4/9

इस फोटो में आप सांसद महोदय को टिक्कर पकाते हुए देख रहे है। सांसद भोजन पका रहे हैं यह सामान्य प्रक्रिया हो सकती है, लेकिन यह टिक्कर क्यों और कहां पकाई जा रही है यह सवाल अभी आपके मन में उठ रहा होगा।

चलिए इस फोटो में यह भी देख लेते हैं...

5/9

चूल्हे पर टिक्कर बनाते नजर आ रही फोटोज के बीच अब ये फोटो कहां से आ गई, विचार उचित हैं, लेकिन आपके सवाल कहां और क्यों सांसद जी ने ऐसा किया यह भी बताना आवश्यक हैं। फोटो में सांसद हवन कुंड के समक्ष साधना करते हुए नजर आ रहे है। यह स्थान है दमोह जिले के बटियागढ़ क्षेत्र का जरारूधाम सिद्ध क्षेत्र हैं।

 

यहां से एक और चौकाने वाली तस्वीर आई सामने, वह भी देखें...

6/9

इस तस्वीर में न चूल्हा रहा न हवन कुंड। सांसद के कपड़े भी बदल गए, लेकिन आपको बता दें कि स्थान वही है। दृश्य रात का हैं जहां सांसद महोदय ने लकडिय़ा एकत्रित कर आग सुलगाते हुए नजर आ रहे हैं। अब इतनी गर्मी में आग क्यों,..

अगली तस्वीर में देखें पूरा माजरा...

7/9

जी हां, जैसा आप देख पा रहे हैं कि सांसद महोदय जो आग सुलगाई थी। वह गक्कड़ बनाने के लिए सुलगाई थी। जिस पर रात को उन्होंने स्वयं गक्कड़ तैयार कर उसका स्वाद लिया। साथ ही अपने साथ मौजूद भक्तों और गाय को भी इस व्यंजन का स्वाद लेने का अवसर दिया।

इस तस्वीर में जानें कितनी बनी टिक्कर और क्या हुआ...

8/9

तय है टिक्कर से शुरू हुआ मामला गक्कड़ तक पहुंच गया और टिक्कर का मामला अभी भी उलझा हुआ है। तो बता देते हैं ये टिक्कर सांसद ने भगवान के भोग और प्रसाद के लिए तैयार की थीं। तवा पर लगी टिक्कर, थाली में रखी, हाथ में आकार लेती और आटे को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता हैं कि कोई 6 टिक्कर सांसद ने पकाईं होगी।

अब जान लीजिए कौन हैं ये मोदी सरकार के सांसद...

9/9

सांसद को फॉलोअर तो अब तक अपने सांसद को पहचान चुके होंगे। लेकिन फिर भी जो इन्हें नहीं पहचान पाया, उनके लिए बता दूं कि ये मध्यप्रदेश के दमोह जिले से बीजेपी सांसद प्रहलाद पटैल हैं। जो पूर्व मंत्री भी रह चुके है। झलकियों में बना रहना इनकी हॉवी हैं, लेकिन मीडिया से दूरी की बात इनके मुख से सुनने मिल सकती है।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.