scriptVideo मां नर्मदा की आराधना में उमड़े श्रद्धालु, झूलों ले खूब लुभाया लोगों को | Maa Narmada makarsankranti devotees in the worship | Patrika News

Video मां नर्मदा की आराधना में उमड़े श्रद्धालु, झूलों ले खूब लुभाया लोगों को

locationसागरPublished: Jan 16, 2019 06:36:08 pm

नर्मदा के पावन तट ब्रम्हा की तपोभूमि कहे जाने वाले ब्रह्मांड घाट पर मकर संक्रांति में एक साथ लाखो श्रद्धालुओं ने आस्था की लगाई डूबकी

Maa Narmada makarsankranti devotees in the worship

Maa Narmada makarsankranti devotees in the worship

नरसिंहपुर। नर्मदा के पावन तट ब्रम्हा की तपोभूमि कहे जाने वाले ब्रह्मांड घाट में मकर संक्रांति में एक साथ विगत दिवस लाखों श्रद्धालुओं ने आस्था की डूबकी लगाई ।

 

माँ नर्मदा के तट पर लगाने वाले इस ऐतिहासिक मेले में दूर दूर से आये श्रद्धालुओं ने जहां भक्तिभाव से पूजन अर्चन कर भक्तिमय माहौल में संक्रांति के पर्व को मना रहे है वहीं पूरे प्रदेश से आए व्यापारियों की दुकानों से अपने पसंद का साजो सामान की खरीदारी का लुफ्त उठाया ।प्रशासन की ओर से मेले की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुख्ता इंतजाम किए गए हैं । नर्मदा में नहाने वाले श्रद्धालुओं की सुरक्षा के लिए भी पैराशूट एवं बचाव दल की व्यवस्था भी प्रशासन ने की है।
Maa Narmada makarsankranti devotees in the worship
मेले का उद्घाटन विगत दिवस मध्य प्रदेश दिनेश विधानसभा के अध्यक्ष एनपी प्रजापति एवं कैविनेट मंत्री लखन घनघोरिया द्वारा किया गया था। स्थानीय विधायक संजय शर्मा नरसिंहपुर विधायक जालम सिंह पटेल गाडरवारा विधायक सुनीता पटेल सहित जिले के सभी आला अधिकारी भी इस कार्यक्रम में मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो