scriptपीएम नरेन्द्र मोदी ने बताया कांग्रेस का मंत्र, बोले-‘जिंदगी के साथ भी लूट और जिंदगी के बाद भी लूट’ | lok sabha election 2024 PM Narendra Modi told the mantra of Congress, said- 'Loot happens during life and after life too' | Patrika News
सागर

पीएम नरेन्द्र मोदी ने बताया कांग्रेस का मंत्र, बोले-‘जिंदगी के साथ भी लूट और जिंदगी के बाद भी लूट’

lok sabha election 2024: पीएम मोदी ने कहा- कांग्रेस की ऐसी सच्चाई सामने आई है जिसे सुनकर पूरा देश सन्न हो गया है।

सागरApr 25, 2024 / 11:58 am

Shailendra Sharma

PM Narendra Modi Big Attack on Congress
PM Narendra Modi Big Attack on Congress : मध्यप्रदेश के सागर में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे पीएम नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस की ऐसी सच्चाई सामने आई है जिसे सुनकर पूरा देश सन्न हो गया है। हमारा संविधान साफ-साफ मना करता है कि किसी को भी धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं दिया जाएगा। खुद बाबा साहब अंबेडकर भी धर्म के आधार पर आरक्षण देने के खिलाफ थे लेकिन कांग्रेस ने वर्षों पहले ही आरक्षण का खतरनाक संकल्प लिया था जो साल दर साल इस संकल्प को पूरा करने के लिए तरह तरह के हथकंडे अपना रहे हैं।

‘कांग्रेस का मंत्र- जिंदगी के साथ भी जिंदगी के बाद भी लूट’


पीएम नरेन्द्र मोदी ने सागर में कांग्रेस पर जमकर बरसे। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस का मंत्र है कांग्रेस की लूट जिंदगी के साथ भी लूट और जिंदगी के बाद भी लूट। पीएम मोदी ने आगे कहा कांग्रेस को देश के संविधान से नफरत है, भारत की पहचान से नफरत है इसलिए कांग्रेस हर उस प्रोजेक्ट पर काम कर रही है जिससे देश की साख कमजोर हो। कांग्रेस पार्टी हमारी आस्था पर हमले करती है। अयोध्या में राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के वक्त कांग्रेस ने जो किया वो पूरे देश ने देखा। राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के निमंत्रण को ठुकरा दिया ऐसी कांग्रेस को ठुकराने का वक्त आ चुका है। पीएम मोदी ने कहा कांग्रेस का विरोध राम मंदिर और अयोध्या तक ही सीमित नहीं है इन्हें मंदिर जाने वालों से भी दिक्कत है उनका भी ये विरोध करते हैं।

‘कांग्रेस की सच्चाई जानकर पूरा देश सन्न है’


पीएम नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि अब कांग्रेस की ऐसी सच्चाई सामने आई है जिसे सुनकर पूरा देश सन्न हो गया है। हमारा संविधान साफ-साफ मना करता है कि किसी को भी धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं दिया जाएगा लेकिन कांग्रेस देशवासियों की आंखो में धूल झोंककर अपना खेल खेल रही है। 2004 में कांग्रेस ने आंध्र प्रदेश में धर्म के आधार पर आरक्षण दिया और बाबा साहब अंबेडकर की पीठ में छुरा भोंका था संविधान की पीठ में छुरा भोंका था। 2009 का चुनाव हो या 2014 का चुनाव अपने घोषणा पक्ष में कांग्रेस ने दोनों बार धर्म के आधार पर आरक्षण का वादा किया। कांग्रेस की तैयारी है एससी, एसटी, ओबीसी का 15 परसेंट कोटा काट दिया जाए और फिर धर्म के आधार पर आरक्षण लागू हो।

मोदी ने बताया क्यों चाहिए सीटें 400 पार


सागर में पीएम नरेन्द्र मोदी ने मंच से कांग्रेस के सवाल का जवाब भी दिया। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस सवाल पूछती है कि मोदी को 400 पार सीटें क्यों चाहिए जवाब सुन लीजिए- आप जो राज्यों में आरक्षण चोरी करने का खेल कर रहे हो, लूटने का खेल कर रहे हो, उसे हमेशा के लिए बंद करने के लिए, आपके मंसूबों को हमेशा हमेशा ताला लगाने के लिए मोदी को 400 पार सीटें चाहिए।

Home / Sagar / पीएम नरेन्द्र मोदी ने बताया कांग्रेस का मंत्र, बोले-‘जिंदगी के साथ भी लूट और जिंदगी के बाद भी लूट’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो