script

किरण क्लब की रोमांचक जीत

locationसागरPublished: Jan 26, 2019 02:03:33 am

Submitted by:

Satish Likhariya

म्युनिसिपल स्कूल ग्राउंड में खेली जा रही सांसद ट्रॉफी कबड्डी प्रतियोगिता

Kiran Club's exciting win

Kiran Club’s exciting win

सागर. म्युनिसिपल स्कूल ग्राउंड में खेली जा रही सांसद ट्रॉफी कबड्डी प्रतियोगिता के दूसरे दिन बालिका और बालक वर्ग में शानदार खेल का प्रदर्शन देखने मिला। शुक्रवार को खेले गए प्रमुख मैचों में पिछले वर्ष बालिका वर्ग में उपविजेता रही किरण क्लब विदिशा की टीम ने खेल परिसर की टीम को 2 पॉइंट से हराकर अपनी जीत का सिलसिला शुरू किया। वही डीडीयू यूनियर क्लब बीना की टीम और एमआरपीएस टाइटन क्लब सागर की टीमो के बीच भी जीत के लिए तगडी भिडंत हुई, जिसमें एक प्वाइंट के अंतर से एमआरपीएस सागर की टीम ने अपनी जीत दर्ज की।
दूसरे दिन किरण क्लब विदिशा की टीम और खेल परिसर के बीच मैच हुआ। इसमें दोनों टीमों ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया और पहले हॉफ में किरण क्लब की टीम ने केवल एक प्वाइंट से खेल परिसर की टीम पर बढ़त बनाई थी। तो दूसरे हाफ में दोनों टीमो ने प्वाइंट बनाने और डिफ्रेंस करने के कोई अवसर नहीं छोड़े, लेकिन किरण क्लब ने 8 के मुकाबले 9 प्वाइंट बनाकर 1 प्वाइंट की बढत बनाई। इस प्रकार किरण क्लब विदिशा की टीम ने कुल 21 प्वाइंटके मुकाबले 23 पॉइंट बनाकर 2 प्वाइंटो से खेल परिसर को शिकस्त दी।
दूसरे मैच में डीडीयू जूनियर बीना की टीम और एमआरपीएस टाईटन क्लब सागर की टीमो के बीच काफी संघर्षपूर्ण मुकाबला हुआ। इसमें एमआरपीएस टीम के खिलाडिय़ों ने रक्षात्मक और आक्रामक खेल का प्रदर्शन करते हुए पहले हाफ में 18 प्वाइंट अर्जित किए। जबकि बीना की टीम केवल 12 पॉइंट ही बना पाई। दूसरे हाफ में इस बढ़त को लगातार जारी रखते हुए एमआरपीएस टाईटन की टीम ने 15 प्वाइंट अर्जित किए, जबकि डीडीयू बीना की टीम ने 20 प्वाइंट बनाए। इस प्रकार कुल एमआरपीएस की टीम ने 33 पॉइंट और डीडीयू बीना की टीम ने 32 पॉइंट बनाए। एमआरपीएस की टीम से डीडीयू की टीम 1 प्वाइंट से हार गई। एमआरपीएस की टीम के लंबे कद के खिलाड़ी राम साहू ने अच्छे खेल का प्रदर्शन किया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सर्व ब्राम्हण समाज के अतिथियों ने खिलाडिय़ों का उत्साहवर्धन किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो