scriptजिला स्तरीय क्रिकेट पुरुष प्रतियोगिता-अग्रणी कॉलेज का खिताब पर कब्जा | District level cricket men's competition - Capturing title of leading | Patrika News

जिला स्तरीय क्रिकेट पुरुष प्रतियोगिता-अग्रणी कॉलेज का खिताब पर कब्जा

locationसागरPublished: Nov 11, 2018 01:46:55 pm

Submitted by:

Samved Jain

अग्रणी कॉलेज के 148 रन के जवाब में बीना की टीम १४० रन ही बना पाई

जिला स्तरीय क्रिकेट पुरुष प्रतियोगिता-अग्रणी कॉलेज का खिताब पर कब्जा

जिला स्तरीय क्रिकेट पुरुष प्रतियोगिता-अग्रणी कॉलेज का खिताब पर कब्जा

सागर. उच्च शिक्षा विभाग द्वारा आयोजित जिला स्तर क्रिकेट पुरुष प्रतियोगिता का खिताब सागर के अग्रणी कॉलेज ने अपने नाम कर लिया है। कड़े मुकाबले में बीना को ६ रन से हराकर यह जीत हासिल की है। सागर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। 20 ओवर में ५ विकेट पर 146 रन बनाए थे। सागर की ओर से दैविक पाठक ने फिर शानदार 50 रन की पारी खेली। भरत साहनी ने 35, अभिषेक 17 व विशाल ठाकुर के 15 रन बनाए।
बीना के नितिन ने 2 विकेट और रोहित, अभिषेक व कुलदीप ने 1-1 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी बीना टीम ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया। लेकिन यह मैच मात्र ६ रन से हार गई। 20 ओवर में 140 रन ही बना सकी। इसमें आकिब 27, दीपक 24 और नितिन ने 18 रनों की पारी खेली।
सागर की ओर से दीपक व विक्रम ने 2-2 विकेट लिए। आकाश को 1 विकेट मिला। हार की मुख्य वजह बीना टीम के तीन खिलाडि़यों का रनआउट होना था। तालमेल सही न होने के कारण यह तीनों खिलाड़ी अपनी गलती से आउट हुए और जीता जिताया मैच हर गए।
समापन के अवसर पर अतिरिक्त संचालक उच्च शिक्षा विभाग डॉ. जीएस रोहित रहे। अध्यक्षता डॉ. अमर कुमार जैन ने की। मैन ऑफ द मैच दैविक पाठक और मैन ऑफ द सीरीज सयुक्त रूप से दैविक पाठक सागर और अभिषेक राठौड़ देवरी को दिया गया। प्रतियोगिता का प्रतिवेदन संगठन सचिव डॉ. सुभाष हार्डीकर ने प्रस्तुत किया गया। अतिथियो का स्वागत अपर संगठन सचिव डॉ. उमाकांत स्वर्णकार ने किया।
निर्णयकों की भूमिका में विनय शुक्ला, अनवर खान व स्कोरर सत्यनारायण लाडिया थे। कार्यक्रम में मुख्य रूप से डॉ. प्रदीप तिवारी, एसके तिवारी, डॉ. राकेश पाठक आदि उपस्थित थे। संचालन महेंद्र बाथम ने किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो