script

शाहपुर सीएमओ पर भाजपा के पक्ष में काम करने के आरोप, चुनाव आयोग में शिकायत

locationसागरPublished: Sep 22, 2018 04:50:16 pm

Submitted by:

manish Dubesy

कांग्रेस के चुनाव आयोग कार्य प्रभारी ने की शिकायत

CMO complains of working in favor of BJP complaint in EC

CMO complains of working in favor of BJP complaint in EC

सीएमओ के खिलाफ कार्रवाई करते हुए निलंबन की मांग
सागर. नगर परिषद शाहपुर सीएमओ कामता प्रसाद बघेल कुछ समय पहले आवास योजना के तहत अपने द्वारा ही दिए गए निर्देशों में उलझते नजर आ रहे हैं। कांग्रेस ने सीएमओ पर भाजपा के पक्ष में काम करने के आरोप लगाते हुए चुनाव आयोग से शिकायत की है। कांग्रेस के जिला प्रवक्ता वीरेंद्र गौर ने बताया कि मप्र कांग्रेस के चुनाव आयोग कार्य प्रभारी जेपी धनोपिया ने गुरुवार को प्रमाण सहित चुनाव आयोग से शिकायत कर शाहपुर नगर परिषद सीएमओ के खिलाफ कार्रवाई करते हुए निलंबन की मांग की है। यह लगाए आरोप
मप्र कांग्रेस के चुनाव आयोग कार्य प्रभारी जेपी धनोपिया ने शाहपुर नगर परिषद सीएमओ पर भाजपा के पक्ष में काम करने के आरोप लगाए गए हैं। धनोपिया द्वारा की गई शिकायत में कहा गया है कि सीएमओ ने
२४ अगस्त २०१८ को पीएम आवास की चौथी किश्त के संबंध में निर्देश जारी किए हैं। जो पूर्णत: तुगलकी फरमान है।
शिकायत के अनुसार सीएमओ द्वारा जारी निर्देश में कहा गया है कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत हितग्राहियों को चौथी किस्त तभी दी जाएगी जब वे बनने वाले आवास में हल्का (ऑरेंज) संतरा रंग से अपने आवास की बाहर से पुताई व मेहंदी हरा रंग के पट्टे की पुताई करें। धनोपिया का कहना है कि सीएमओ जिस कलर और डिजाइन की बात कर रहे हैं वह स्पष्ट रूप से भाजपा के झंडे का प्रतीक है।
सीएमओ पर आरोप हैं कि वे हितग्राहियों को भाजपा के झंडे के कलर से आवास की पुताई करने के लिए बाध्य कर रहे हैं, यहीकारण है कि कुछ लोगों ने सीएमओ के इस निर्देश के बाद पुताई भी करा ली है।


हां मैंने यह निर्देश जारी किए हैं, लेकिन मुझे भी विभाग की ओर से यह निर्देश जारी करने के लिए पत्र मिला था। मैंने किसी पार्टी के पक्ष करते हुए एेसे निर्देश जारी नहीं किए गए हैं।
कामता प्रसाद बघेल, सीएमओ शाहपुर परिषद

ट्रेंडिंग वीडियो