scriptबर्निंग ट्रेन बनी ग्वालियर-बीना पैसेंजर, चार घंटे लेट पहुंची बीना | Burning Train Bunny Gwalior-Bina Passenger, reached Bina for four hour | Patrika News

बर्निंग ट्रेन बनी ग्वालियर-बीना पैसेंजर, चार घंटे लेट पहुंची बीना

locationसागरPublished: Apr 23, 2019 08:44:42 pm

Submitted by:

anuj hazari

मावन स्टेशन पर इंजन में लगी आग

Burning Train Bunny Gwalior-Bina Passenger, reached Bina for four hours

Burning Train Bunny Gwalior-Bina Passenger, reached Bina for four hours

बीना. ग्वालियर से बीना आने वाली 51884 ग्वालियर-बीना पैसेंजर ट्रेन के इंजन में मंगलवार दोपहर में अचानक आग लग गई, जिसे ट्रेन ड्राइवर ने समय रहते रोक लिया नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। जानकारी के अनुसार 51884 ग्वालियर-बीना पैसेंजर टे्रन मावन स्टेशन से गुना की ओर आ रही थी तभी डीजल इंजन में आगे आग लग गई। आग आगे की ओर लगी थी, जिसके बाद ड्राइवर ने जरा भी देर न करते हुए ट्रेन को रोक लिया और वह ट्रेन से नीचे उतरे क्योंकि इंजन में ईंधन होने के कारण आग तेजी से आगे बढ़ रही थी। यदि जरा सी भी देर हो जाती तो इसमें इंजन में सवार ड्राइवर की जान भी जा सकती थी। घटना के बाद गुना से स्टॉफ के पहुंचा और आग पर काबू पाया जा सका, दूसरा इंजन बुलाकर ट्रेन को बीना की ओर रवाना किया गया।
अपडाऊन करने वाले यात्री हुए परेशान
ग्वालियर से बीना आने के बाद यही ट्रेन बीना से दमोह जाती है, लेकिन आग लगने के बाद यह ट्रेन अपने निर्धारित समय से करीब चार घंटा लेट बीना पहुंची। जिसके कारण अपडाऊन करने वाले लोगों के लिए परेशानी का सामना करना पड़ा। इसके बाद रात आठ बजे सागर की ओर जाने वाले लोगों ने राज्यरानी से सफर किया, लेकिन छोटी स्टेशनों की यात्रा करने वाले यात्रियों को काफी दिक्कत हुई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो