scriptचाय बनाने का बोलकर घर में घुसा बाबा और कर दी यह हरकत, पढ़ें खबर | Baba went to the house and talked about making tea | Patrika News

चाय बनाने का बोलकर घर में घुसा बाबा और कर दी यह हरकत, पढ़ें खबर

locationसागरPublished: Jul 15, 2019 09:50:41 pm

Submitted by:

anuj hazari

पुलिस ने बाबा को किया गिरफ्तार

 Baba went to the house and talked about making tea

Baba went to the house and talked about making tea

बीना. ऐरन में करीब दस वर्षों से रहने वाले बाबा ने एक नाबालिग के साथ छेड़छाड़ कर दी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने बाबा को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह करीब 10.30 बजे बाबा छविरामदास (55) वर्ष एक घर में पहुंचा और नाबालिग किशोरी से चाय बनाने के लिए कहा। जब उसने दूध न होने की बात कही तो उसने बिना दूध के ही चाय बनाने के लिए कहा। जब किशोरी चाय बनाने पहुंची तो बाबा ने पीछे से हाथ पकड़ लिया और छेड़छाड़ करने लगा। किशोरी वहां से बचकर भाग निकली। इसके बाद ग्रामीणों ने बाबा को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने बाबा के खिलाफ धारा 354, 452 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
ग्रामीणों ने बताया चाकू लिए था बाबा
ग्रामीणों ने बताया कि किशोरी से जब बाबा छेड़छाड़ कर रहा था और जब वह चिल्लाई तो बाबा ने चाकू निकालकर धमकी दी थी, लेकिन किशोरी किसी तरह वहां से भाग निकली और मंदिर में रामायण पढ़ रहे जितेन्द्र पाल, चंदन कुशवाहा को जानकारी दी। इसके बाद ग्रामीणों ने मंडीबामोरा पुलिस को सूचना दी थी। बाबा ने भी झूठा फोन डायल 100 को लगा दिया था। ग्रामीणों ने बताया कि बाबा गांव में करीब 10 वर्षों से रह रहा है और जबलपुर के पास का रहने वाला है। गांव में पुुराने हनुमान मंदिर के पास बाबा रहता था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो