scriptढाबे पर विवाद के बाद दुकान बंद कराने की कोशिश, विधायक-अफसरों की मध्यस्थता से टला टकराव | Attempt to close shop after dispute over Dhaba, Collision break | Patrika News

ढाबे पर विवाद के बाद दुकान बंद कराने की कोशिश, विधायक-अफसरों की मध्यस्थता से टला टकराव

locationसागरPublished: Jul 15, 2019 10:18:16 pm

मोतीनगर चौराहे पर नशे में धुत युवक को पकडऩे के दौरान हुआ था विवाद

Attempt to close shop after dispute over Dhaba, Collision break

Attempt to close shop after dispute over Dhaba, Collision break

सागर. शराब के नशे में मोतीनगर चौराहे पर धमाचौकड़ी मचा रहे युवक को पकडऩे के लिए ढाबे में घुसने पर रविवार रात हुए विवाद का असर सोमवार सुबह भी बना रहा। ढाबा संचालक के पक्ष में विधायक और स्थानीय लोग मोतीनगर थाने पहुंच गए। उधर ढाबे पर पहुंचकर संचालक व अन्य लोगों से बहस करने वाले पुलिसकर्मी पर कार्रवाई की जिद पर अड़े लोगों ने मोतीनगर चौराहे पर दुकानों को बंद करा दिया हांलाकि कुछ ही घंटे बाद यहां स्थिति सामान्य होने पर बाजार खुल गया। ढाबा संचालक व थाना पुलिस के बीच हुए विवाद के कारण बनी टकराव की स्थिति विधायक शैलेन्द्र जैन की मध्यस्थता के चलते सोमवार दोपहर होने से पहले ही टल गया और मोतीनगर क्षेत्र में बना तनाव भी ठंडा पड़ गया।

दोपहर तक अफसरों ने डाला थाने में डेरा –

पुलिस थाने से चंद कदम की दूरी पर सोमवार रात ढाबे पर प्रशिक्षु उपनिरीक्षक व संचालक में हुई बहस के मामले को लेकर सोमवार सुबह नगर विधायक शैलेन्द्र जैन पार्षद व अन्य लोगों के साथ मोतीनगर थाने पहुंचे। इससे पहले पुलिस की सख्ती के विरोध में मोतीनगर चौराहे पर दुकानों को कुछ लोगों ने बंद करा दिया गया था। विधायक के पहुंचने की सूचना पर एएसपी राजेश व्यास, सीएसपी आरडी भारद्वाज और कोतवाली टीआइ राजेश बंजारे भी मोतीनगर थाने पहुंच गए। मोतीनगर थाने में एएसपी व्यास ने विधायक से चर्चा की। विधायक ने पुलिसकर्मियों द्वारा संयम नहीं बरतने और अनावश्यक लोगों पर सख्ती बरतने की शिकायत की और रात का घटनाक्रम अधिकारी के सामने रखा। इस दौरान दोनों पक्षों में चर्चा के साथ बहस की स्थिति भी बनी लेकिन विधायक व एएसपी की मध्यस्थता के चलते टकराव टल गया।

पुलिस ने शराब पीने वालों पर दर्ज किया केस –

जानकारी के अनुसार रविवार रात ढाबे में घुसे युवक को पकडऩे के दौरान बहस के बाद थाने से पहुंची पुलिस ने अंदर बैठक शराब पी रहे कुछ लोगों को पकड़ा था। बताया जाता है कि देर रात तक उन्हें थाने में बैठाया गया और जब विवाद की स्थिति ठंडी पड़ी तब पुलिस ने उनके विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया। बताया जाता है कि मोतीनगर चौराहे से लहदरा नाका और खुरई रोड पर अवैध शराब की बिक्री के अलावा अनाधिकृत रूप से शराब पिलाने के अड्डे भी चल रहे हैं और इन पर बैठकर शराब पीने के बाद आपस में झगडऩे के बाद आए दिन लोग थाने पहुंचते हैं। कुछ दिन पहले भी अवैध शराब पर सख्ती के दौरान तत्कालीन टीआइ शिशिरदास के साथ टकराव के बाद कुछ लोगों के विरोध के चलते उनका ट्रांसफर कर दिया गया था। उनके जाने के बाद कुछ दिन पहले ही टीआइ संगीता सिंह ने थाने की कमान संभाली है।

ट्रेंडिंग वीडियो