scriptट्रक की चपेट में आए बाइक सवार, एम्बुलेंस तक नहीं हुई नसीब | Youth injured by truck collision | Patrika News

ट्रक की चपेट में आए बाइक सवार, एम्बुलेंस तक नहीं हुई नसीब

locationरीवाPublished: Jul 21, 2019 09:18:43 pm

Submitted by:

Mahesh Singh

सोहागी कस्बे में हुआ हादसा, पुलिस ने अपने वाहन से पहुंचाया अस्पताल

Youth injured by truck collision

Youth injured by truck collision

रीवा. तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे। एम्बुलेंस नहीं मिलने पर पुलिस घायलों को अपने वाहन से अस्पताल लेकर आई। घटना सोहागी कस्बे की है। पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन जानकारी देने के बाद भी एंबुलेंस मौके पर नहीं पहुंची।
तीन लोग बाइक में सवार होकर सोहागी तरफ जा रहे थे जिनको सोहागी के समीप ही तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। इस दौरान बाइक सवार सड़क में गिरकर घायल हो गए। घटना के बाद चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी थी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई।
काफी देर तक इंतजार करने के बाद जब एम्बुलेंस नहीं मिली तो पुलिस अपने वाहन से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर आई। सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भी घायलों की समस्या कम नहीं हुई। अस्पताल में उनको स्ट्रेचर ही नहीं मिला जिस पर थाना प्रभारी कन्हैया बघेल सहित अन्य पुलिसकर्मी घायलों को हाथ से उठाकर अस्पताल के अंदर ले गए जहां उनका इलाज शुरू हुआ।
सामुदयिक स्वास्थ्य केन्द्र त्योथर में घायलों का इलाज कराया गया लेकिन गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को प्रयागराज के लिए रेफर किया गया है। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर थाने में खड़ा करवा दिया है। साथ ही मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो