scriptनशे में कट्टा लेकर घूम रहा था बेटा, मां ने रोका तो उसी पर हो गया फायर | Son shot dead on mother | Patrika News

नशे में कट्टा लेकर घूम रहा था बेटा, मां ने रोका तो उसी पर हो गया फायर

locationरीवाPublished: Jul 16, 2019 01:02:03 am

Submitted by:

Balmukund Dwivedi

गोविन्दगढ़ थाने के चुआं गांव में हुई घटना, पुलिस मौके पर पहुंची

Son shot dead on mother

Son shot dead on mother

रीवा. देर रात नशे की हालत में कट्टा लेकर घूम रहे बेटे को मां ने मना किया तो उसने गुस्से में कट्टा जमीन में पटक दिया। इस दौरान गोली चल गई जो महिला के पैर पर लग गई। घटना से हड़कंप मच गया। देर रात महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना गोविन्दगढ़ थाने के चुआं गांव की बताई जा रही है। यहां रहने वाले मुनिराज सिंह (45) रविवार की रात नशे की हालत में कट्टा लेकर गांव में घूम रहे थे। रात में इसकी जानकारी मां को हुई तो अनहोनी की आशंका से उन्होंने बेटे को कट्टा लेकर घूमने से मना किया। इस बात से बेटा नाराज हो गया और उन्होंने कट्टा जमीन में पटक दिया। जमीन से टकराकर कट्टा चल गया और गोली दरवाजे की चौखट से टकराकर मां राजकुमारी सिंह के पैर पर लग गई। देर रात गोली चलने से पूरे गांव में सनाका खिंच गया। गोली की आवाज सुनकर परिवार के अन्य लोग पहुंचे तो महिला जख्मी हालत में घर के बाहर पड़ी थी। तत्काल उनको उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल लाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। घटना के बाद से पुत्र फरार है जिसकी तलाश की जा रही है। पुलिस के मुताबिक आरोपी पुत्र के खिलाफ जिलाबदर का आदेश जारी हुआ था जिसमें उसको एक साल की अवधि के लिए जिले से बाहर रहने का आदेश दिया गया था लेकिन वह जिलाबदर के आदेश का उल्लंघन कर अपने घर आया हुआ था।
सोशल मीडिया के मैसेज के आधार पर पहुंची पुलिस
इस घटना की शिकायत परिजनों ने थाने में दर्ज नहीं कराई थी। सोशल मीडिया में चल रहे मैसेज के आधार पर गोविन्दगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची जिसने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस को बदमाशों के द्वारा लूटपाट के इरादे से गोली मारने की जानकारी मिली थी। हालांकि घर में परिजन पुलिस को नहीं मिले है। परिवार के अन्य लोगों से पुलिस ने घटना की तस्दीक की जिसके बाद पूरा मामला सामने आया। मंगलवार को पुलिस पीडि़त मां के बयान दर्ज कराएगी जिसके बाद ही पूरा मामला सामने आएगा।
नशे की हालत में था पुत्र
सुनील गुप्ता, थाना प्रभारी गोविन्दगढ़ ने बताया कि देर रात नशे की हालत में पुत्र घर आया हुआ था जो कट्टा लिये हुए था। महिला ने उसे मना किया तो उसने गुस्से में कट्टा जमीन में पटक दिया जिससे गोली चल गई और वह महिला के पैर में लग गई। घटना की शिकायत थाने में दर्ज नहीं कराई गई है। पीडि़ता के बयान दर्ज कराए जायेंगे जिसके आधार पर आगे कार्रवाई की जायेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो