लापता वृद्ध का जंगल में मिला कंकाल

By: Mahesh Kumar Singh

Published On:
Aug, 13 2019 09:28 PM IST

  • डभौरा पुलिस मौके पर पहुंची, पेड़ में लटक रहा था कंकाल

रीवा. लापता वृद्ध का जंगल में कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई। उसका कंकाल पेड़ में रस्सी के सहारे लटक रहा था। प्रथम दृष्ट्या मौत के कारण स्पष्ट नहीं हो पाए है। हालांकि पुलिस उसके आत्महत्या की आशंका जता रही है। घटना डभौरा थाने के खैरहाई जंगल की है। जंगल में मंगलवार की दोपहर वृद्ध का कंकाल बरामद हुआ था।

जंगल गए चरवाहों ने भीषण दुर्गंध आने पर जब समीप जाकर देखा तो पेड़ में कंकाल लटक रहा था। उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस दौरान सीन आफ क्राइम यूनिट के वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी डॉ. आरपी शुक्ला ने भी टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया।

कंकाल मुख्य सड़क से करीब दो सौ मीटर अंदर महुआ के पेड़ में लटक रहा था। उसकी पहचान लल्लू प्रसाद (80) निवासी खैरहाई थाना डभौरा के रूप में हुई है। वह 10 अगस्त को घर से लापता हो गया था जिसकी परिजन तलाश कर रहे थे। काफी प्रयास के बाद भी वृद्ध का पता नहीं चला तो मंगलवार की सुबह परिजनों ने डभौरा थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

प्रथम दृष्ट्या घटना को आत्महत्या मानकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। आशंका जताई जा रही है कि 10 अगस्त को ही उसने यह आत्मघाती कदम उठा लिया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही असली वजह सामने आएगी।

Published On:
Aug, 13 2019 09:28 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।