मंदिर परिसर से नहीं हटाया जा रहा कचरा, भक्त परेशान

By: Anil Kumar

Updated On:
12 Aug 2019, 05:36:20 PM IST

  • मंदिर परिसर से नहीं हटाया जा रहा कचरा, भक्त परेशान

रीवा/सीतापुर. मंदिर परिसर की नियमित साफ-सफाई नहीं कराई जा रही है। यहां तक की परिसर से कचरा भी नहीं हटवाया जा रहा है। जिससे भक्तगण परेशान हैं।

दूर-दूर से भक्त आते हैं जल चढ़ाने
बताया गया है कि देवतालाब शिव मंदिर में सावन मास में मेला चल रहा है। यहां दूर-दूर से भक्त जल चढ़ाने के लिए पहुंच रहे हैं। लेकिन स्थानीय प्रशासन द्वारा मंदिर परिसर की साफ-सफाई सहित स्वच्छ पेयजल आदि की व्यवस्था नहीं कराई जा रही है। जिससे यहां आने वाले श्रद्धालुओं को भारी परेशानी हो रही है। इस समस्या को पहले भी उठाया गया था, लेकिन न तो सरंपच ने और न ही स्थानीय प्रशासन ने व्यवस्था बनाने के लिए कोई ठोस कदम उठाया।

एसडीएम ने भी नहीं दिखाई गंभीरता
बताया गया है कि मंदिर प्रबंध समिति के पदेन अध्यक्ष एसडीएम मऊगंज हैं। उनकों भी मंदिर में अव्यवस्था की जानकारी दी गई है। लेकिन उन्होंने भी इस समस्या को गंभीरता से नहीं लिया है। जबकी स्थानीय विधायक प्रबंध समिति में पदेन सदस्य हैं फिर भी शिवालय बदहाली के दौर से गुजर रहा है।

Updated On:
12 Aug 2019, 05:36:20 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।