script

लाठी चार्ज के खिलाफ दिखा आक्रोश , किया प्रदर्शन

locationरीवाPublished: Oct 04, 2018 11:38:54 pm

Submitted by:

Vedmani Dwivedi

सिरमौर चौराहा में प्रदर्शन, मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी

protest of asha workers

protest of asha workers

रीवा. अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रही आशा – ऊषा कार्यकर्ताओं पर भोपाल में हुए लाठी चार्ज के विरोध में गुरुवार को जिले में प्रदर्शन हुआ। आशा – ऊषा सहयोगिनी एकता युनियन सीटू के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ता दोपहर में सिरमौर चौराहे पर एकत्रित हुईं।

अपनी मांगों को पूरा करने की मांग की। सीटू के जिला महासचिव विद्याशंकर मुफलिस ने कहा कि आशा – ऊषा कार्यकर्ताओं के न्यूनतम वेतन भत्ते व सुविधाओं में बढ़ोत्तरी की जाए।

नौजवान सभा के अमित सोहगौरा ने कहा कि शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रही महिलाओं पर लाठी चलाई गई।

आशा युनियन की जिलाध्यक्ष रंजना द्विवेदी, महासचिव निर्मला सिंह ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया। कहा कि प्रदेश सरकार व उसकी पुलिस दमन पर आमदा है।

सरकार की यह कार्रवाई दर्शाती है कि महिलाओं और गरीबों के साथ दुर्व्यवहार हो रहा है। कहा प्रदेश सरकार गिरफ्तार आशा कार्यकर्ताओं पर लगे मुकदमें वापस ले। लाठी चार्ज के लिए दोषी अधिकारियों व कर्मचारियों पर की जाए।

प्रदर्शन के दौरान विनय तिवारी, अभरन पाठक, आशा पाण्डेय, सावित्री विश्वकर्मा, सरोज साकेत, ममता ङ्क्षसह, सुनीता मिश्रा, स्नेहलता त्रिपाठी, शिवकली पटेल, नीशू, रतना विश्वकर्मा, सोनू तिवारी, दयमंती कुशवाहा, समिष्ठा सोनी, अर्चना सिंह, मिथिलेश सिंह सहित बड़ी संख्या में आशा – ऊषा कार्यकर्ता मौजूद रहीं।

ट्रेंडिंग वीडियो