scriptपेटी और आलमारी उठा ले गए शातिर चोर | petee aur aalamaaree utha le gaye shaatir chor | Patrika News

पेटी और आलमारी उठा ले गए शातिर चोर

locationरीवाPublished: Jul 31, 2019 09:54:23 pm

Submitted by:

Mahesh Singh

बैकुंठपुर थाने के झिरिया गांव में हुई घटना, पुलिस पहुंची

petee aur aalamaaree utha le gaye shaatir chor

petee aur aalamaaree utha le gaye shaatir chor

रीवा. देररात घर में घुसे शातिर चोर घर से पेटियां उठा ले गए। उसमें रखे जेवर व नगदी समेटकर चंपत हो गए। घटना को अंजाम देने वाले चोरों का अभी तक पुलिस पता नहीं लगा पाई है। बैकुंठपुर थाना अन्तर्गत झिरिया गांव निवासी डॉ. शंकरदत्तर द्विवेदी के घर में मंगलवार की रात चोरों ने धावा बोला था।
घटना के समय घर में कोई नहीं था और पूरा परिवार रीवा में था। देररात चोर चैनलगेट तोड़कर घर के अंदर घुसे थे। सूने घर में पूरे इत्मिनान से वारदात को अंजाम दिया और बड़े आराम से पेटियां व अलमारी उठा ले गए जिसे घर से करीब दो किमी दूर हजरिया नाला के समीप तोड़ा। उसमें रखी नगदी व जेवर समेटकर चोर चंपत हो गए।
सुबह जैसे ही घटना की जानकारी स्थानीय लोगों को हुई तो हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।
पीछे के दरवाजे से घुसकर पेटी ले गए चोर
नईगढ़ी थाना अन्तर्गत बदौआ निवासी हीरालाल साकेत के घर में चोर पीछे का दरवाजा खोलकर चोर अंदर घुस गए और पेटी उठाकर ले गए। रात में पीडि़त की बहू पुष्पा साकेेत की नींद खुल गई तो उसने शोर मचाया। शोर शराबा सुनकर परिजन जाग गए। हालांकि तब तक चोर फरार हो चुके थे। पेटी में पन्द्रह हजार रुपए नगद सहित एक लाख रुपए कीमत से अधिक जेवर रखे हुए थे । पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो