scriptनकाबपोश बदमाशों ने बेहोश कर किशोरी का किया था अपहरण, जानिए फिर क्या हुआ | Kidnapping of a woman | Patrika News

नकाबपोश बदमाशों ने बेहोश कर किशोरी का किया था अपहरण, जानिए फिर क्या हुआ

locationरीवाPublished: Jan 20, 2019 02:40:32 am

Submitted by:

Balmukund Dwivedi

छत्तीसगढ़ में बरामद हुई अपहृता किशोरी, पुलिस लेकर पहुंची रीवा, आरोपियों की तलाश में जुटी मऊगंज थाने की पुलिस

Kidnapping

Kidnapping

रीवा। तीन दिन पूर्व रहस्यमय ढंग से लापता किशोरी का नकाबपोश युवकों ने अहपरण किया था। आरोपी बेहोशी हालत में किशोरी को उठा ले गये थे। पीडि़त को पुलिस ने बरामद कर लिया है जिसके बयान के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी है। मऊगंज थाना क्षेत्र से किशोरी का अपहरण हुआ था। किशोरी बुधवार की सांयकाल करीब साढ़े सात बजे नित्यक्रिया के लिए घर से निकली थी जिसके बाद लापता हो गई। सड़क में उसकी चप्पल मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्काल उसका लोकेशन ट्रेन कर किशोरी की फोटो भिजवाई थी।
मऊगंज पुलिस अपहृता किशोरी को लेकर रीवा आ गई
उक्त किशोरी बिलासपुर पुलिस को बरामद कर लिया है। फोटो के आधार पर रायपुर छत्तीसगढ़ पुलिस ने उसको पहचान लिया जिससे किशोरी बरामद हो गई। बिलासपुर पुलिस की सूचना परिजनों के साथ पहुंची मऊगंज पुलिस अपहृता किशोरी को लेकर रीवा आ गई। उक्त किशोरी का दो युवकों ने अपहरण किया था। घटना दिनांक को जब किशोरी नित्यक्रिया के लिए घर के बाहर निकली तभी मुंह बांधे दो युवक वहां पहुंचे और किशोरी को कुछ नशीला पदार्थ सूंघ दिया। उसके बाद किशोरी अचेत हो गई। जब उसे होश आया तो अनजान शहर में थी। किशोरी के पास उसका मोबाइल भी था जिसके आधार पर पुलिस लगातार उसका लोकेशन ट्रेस कर रही थी। रायपुर छत्तीसगढ़ में रेलवे स्टेशन के समीप पुलिस ने उसे बरामद कर लिया। हालांकि उसका अपहरण करने वाले आरोपी अभी फरार है जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस पीडि़ता के बयान दर्ज करवायेगी जिसके बाद ही पूरा मामल सामने आयेगा।
छत्तीसगढ़ में बरामद किया
अनूप सिंह, थाना प्रभारी मऊगंज ने बताया कि किशोरी को रायपुर छत्तीसगढ़ में बरामद किया गया है। स्थानीय पुलिस की सूचना पर उसे रीवा लाया गया है जिससे घटना के संबंध में जानकारी ली जा रही है। आरंभिक पूछताछ में दो आरोपियों के वारदात में शामिल होने की बात सामने आई है जिनकी तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो