कांग्रेस नेता के भाई के घर से अवैध शराब का जखीरा जब्त

By: Bajrangi Rathore

Updated On:
25 Aug 2019, 11:59:47 PM IST

  • कांग्रेस नेता के भाई के घर से अवैध शराब का जखीरा जब्त

रीवा। कांग्रेस नेता के भाई के घर से पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की है। पुलिस की दबिश के पहले ही तस्कर फरार हो गए थे जिनका पता नहीं चल पाया है। पैकारियों में सप्लाई के लिए अवैध शराब की खेप रखी गई थी। पुलिस ने शराब जब्त कर तस्करों की तलाश शुरू कर दी है।

मप्र के रीवा जिले के मऊगंज थाना अन्तर्गत घुरेहटा में शनिवार की रात अवैध शराब की बड़ी खेप उतरने की सूचना मिली थी जो युवक कांग्रेस के ब्लाक अध्यक्ष के भाई सज्जाक उर्फ बब्बू खान निवासी घुरेहटा के घर में रखी हुई थी। देर रात जैसे ही पुलिस ने दबिश दी तो तस्कर पुलिस को देखते ही फरार हो गए। पुलिस ने कमरे की तलाशी ली तो अंदर रखी शराब की खेप देखकर खुद पुलिस के पैरों तले से जमीन से खिसक गई।

पुलिस ने कमरे के अंदर से 175 पेटी अवैध शराब बरामद की है जिसकी अनुमानित कीमत 5.25 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस पूरी शराब जब्त कर थाने ले आई। यह माल लक्ष्मी सिंह निवासी बरहटा व बब्बू खान का था जिसे विवेक सिंह निवासी मझियार ने सप्लाई किया था। वह कुछ दिन पूर्व ही शराब तस्करी में पकड़ा गया था जिसने अपने बयान में लक्ष्मी सिंह व बब्बू खान को शराब देने की जानकारी दी थी।

उसके बयान के बाद से ही पुलिस उनके ठिकानों की तलाश कर रही थी। पकड़ा गया आरोपी बब्बू खान होटल चलाता है और उसमें भी ग्राहकों को शराब बिक्री करता है। आरोपियों के मिलने के बाद ही पूरा मामला सामने आएगा। थाना प्रभारी राजीव पाठक ने बताया कि तस्करी के सभी आरोपी फरार हो गए है जिनकी तलाश की जा रही है। उनकी गिरफ्तारी के बाद इससे जुड़ा दूसरा नेटवर्क भी सामने आएगा।

पूर्व से शराब तस्कर में फरार है तस्कर, तलाश में जुटी पुलिस

इस मामले का आरोपी लक्ष्मी सिंह पूर्व से ही फरार चल रहा है। विधानसभा चुनाव के समय पुलिस ने उसकी 173 पेटी शराब पकड़ी थी जो ट्रैक्टर में लोड थी और चुनाव में बिक्री के लिए वह शराब लाया था। उसमें आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था। फरार होने के बाद भी उसका धंधा बेरोकटोंक चल रहा है और वह बड़ी मात्रा में अवैध शराब की सप्लाई कर रहा है।

Updated On:
25 Aug 2019, 11:59:47 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।