scriptऑटो में सफर करते हैं तो रहिए सतर्क, कहीं आपके साथ भी न हो जाए ऐसी वारदात | If you travel in auto alert then stay alert | Patrika News

ऑटो में सफर करते हैं तो रहिए सतर्क, कहीं आपके साथ भी न हो जाए ऐसी वारदात

locationरीवाPublished: Feb 20, 2019 12:34:02 am

Submitted by:

Balmukund Dwivedi

आयोजित वैवाहिक आयोजन में शामिल होने जा रहे थे देवतालाब

If you travel in auto alert then stay alert

If you travel in auto alert then stay alert

रीवा. शहर में ऑटो में सफर कर रहे हैं तो सतर्क रहें। ऑटो में आए दिन यात्रियों से चोरी और लूट की घटनाएं सामने आ रही हैं। बदमाशों ने यात्री के बैग से जेवरों से भरा बक्सा पार कर सनसनी फैला दी।
बक्से में थे ढाई लाख के जेवर
मंगलवार को थाने में शिकायत दर्ज करवाई। मनगवां थाना के सेमरी कांटी के अनिल कुमार पटेल जगदलपुर छत्तीसगढ़ में काम करते थे। सोमवार को वह देवतालाब में आयोजित वैवाहिक आयोजन में शामिल होने जा रहे थे। सुबह रेवांचल टे्रन से रीवा आने के बाद ढेकहा तिराहा से सिरमौर चौराहा जाने के लिए ऑटो में सवार हुए। अनिल ने अपना बैग ऑटो के पीछे रख दिया था, जिसमें जेवरों से भरा बक्सा रखा था। रास्ते में चोरों ने बड़ी सफाई से बैग के अंदर से जेवरों से भरा बक्सा पार कर दिया। अनिल ऑटो से उतरने के बाद बस में सवार होकर देवतालाब चले गए। वहां पहुंचकर जब बैग खोलकर देखा तो जेवर गायब थे। अनिल ने मंगलवार को थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। आशंका जताई जा रही है कि जिस समय ऑटो सवारी उतारने के लिए रुका था उसी दौरान वारदात को अंजाम दिया गया। बक्से में ढाई लाख रुपए के जेवर थे। पीडि़त पुलिस आरोपियों का पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।
भीड़भाड़ के बीच बदमाश ने महिला का बैग छीना
वहीं एक अन्य घटना में शहर में बेखौफ घूम रहे बदमाश भीड़भाड़ वाले स्थान में भी वारदात को अंजाम देने से नहीं चूक रहे। सोमवार शाम शातिर बदमाश ने महिला का पर्स छीन लिया। भागते समय आरोपी को लोगों ने पकड़ लिया। हालांकि पर्स उसने अपने साथी को दे दिया था। घटना सिविल लाइन थाने के सिरमौर चौराहे की है। गायत्री नगर की सत्यभामा मिश्रा सोमवार को बाजार आई थी। खरीददारी करने के बाद वे सांयकाल सिरमौर चौराहा स्थित हनुमान मंदिर के समीप बच्चों को चाट खिला रही थी। इसी दौरान उनके पास मौजूद लाल रंग के बैग को बदमाश ने छीन लिया। महिला ने शोर मचाते हुए बदमाश का पीछा किया। बदमाश ऑटो में सवार हो रहा था जिसे स्थानीय लोगों की मदद से पकड़ लिया गया। उस समय उसके पास बैग नहीं था। आशंका जताई जा रही है कि बदमाश ने बैग ऑटो में सवार साथी को दे दिया जो लेकर फरार हो गया। बैग में 14 हजार रुपए नगद सहित सामान रखा हुआ था। पकड़े गए आरोपी को पूछताछ के लिए पुलिस के हवाले कर दिया गया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने पुलिस ने ऑटो चालक को भी हिरासत में ले लिया है, जिससे घटना की जानकारी ली जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो