एमी के इस जिले में दो बसों में भिड़ंत, आधा दर्जन यात्री पहुंचे अस्पताल

By: Bajrangi Rathore

Updated On:
24 Aug 2019, 11:36:23 PM IST

  • एमी के इस जिले में दो बसों में भिड़ंत, आधा दर्जन यात्री पहुंचे अस्पताल

रीवा। मप्र के रीवा जिले में शनिवार सुबह दो बसों के बीच हुई आमने-सामने की टक्कर में आधा दर्जन यात्री घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया। प्राथमिक उपचार के बाद उनको अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।
घटना हनुमना थाने के पिपराही घाटी की है।

शारदा ट्रेवल्स की बस सवारी लेकर रीवा से सीधी जा रही थी। बस करीब 11 बजे हनुमना थाने के पिपराही घाटी में स्थित अंदवा पुल के समीप सवारी उतार रही थी तभी सामने से आ रही प्रणामी ट्रेवल्स की बस ने टक्कर मार दिया। टक्कर से दोनों वाहनों का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

बसों में सवार करीब आधा दर्जन यात्री घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई जिसने तत्काल घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवा दिया। प्राथमिक उपचार के बाद उनको छुट्टी दे दी गई। घायलों में ड्राइवर रामायण पटेल, कंडेक्टर लालजी पटेल सहित अन्य लोग शामिल थे। पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

 

Updated On:
24 Aug 2019, 11:36:23 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।