scriptपुलिस अभिरक्षा से भागा नशीली सिरप का तस्कर गिरफ्तार | Fugitive smuggler arrested by police | Patrika News

पुलिस अभिरक्षा से भागा नशीली सिरप का तस्कर गिरफ्तार

locationरीवाPublished: Jun 21, 2019 01:54:56 pm

Submitted by:

Mahesh Singh

पुलिस ने पूछताछ के बाद न्यायालय में किया पेश

Fugitive smuggler arrested by police

Fugitive smuggler arrested by police


रीवा. पुलिस अभिरक्षा से भागे आरोपी को सिरमौर पुलिस ने अमरपाटन से गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के बाद उसको न्यायालय में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक आबिद खान, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव वर्मा, एसडीओपी सिरमौर जीएस अहिरवार के मार्गदर्शन में उपनिरीक्षक शिवा अग्रवाल व पवन शुक्ला के अगुवाई में सिरमौर थाने के सामने से फरार आरोपी को पकडऩे के लिए टीम गठित की गई थी। इसी बीच पुलिस को उसके अमरपाटन की पुरानी बस्ती में होने की जानकारी मिली। अमरपाटन की बस्ती में दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
ज्ञात हो कि 15 जून को सिरमौर पुलिस ने आरोपी मो. इश्ताक खान पिता मोहैयादीन (28) निवासी वार्ड 3 सिरमौर को पकड़ा था। जिसके कब्जे से 9 पेटी नशीली सिरप कीमत एक लाख पच्चीस हजार बरामद किया था। लेकिन वह झांसा देकर पुलिस अभिरक्षा से भाग गया था। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायलय पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।
लंबे समय से कर रहा था तस्करी
बताया गया है कि आरोपी लंबे समय से नशीली सिरप की तस्करी कर रहा था। जिसकी पुलिस की लंबे अर्से से तलाश थी। पुलिस ने उसको गिरफ्तार किया लेकिन वह खाना खाने का बहाना कर पुलिस को झांसा दे गया था। पुलिस के अनुसार तस्कर जिले में कई जगह नशीली सिरप पहुंचाता था।

ट्रेंडिंग वीडियो