scriptजिलाबदर के बाद भी लूट की घटना को आरोपी ने दिया था रिमांड | Even after the District Magistrate, the accused was given remand for t | Patrika News
रीवा

जिलाबदर के बाद भी लूट की घटना को आरोपी ने दिया था रिमांड

सगरा थाने के हरिहरपुर गांव में दम्पति से छीना था पर्स, बैकुंठपुर पुलिस ने पकड़े थे दो आरोपी

रीवाApr 05, 2024 / 07:28 pm

Shivshankar pandey

Even after the District Magistrate, the accused was given remand for t

Even after the District Magistrate, the accused was given remand for t

रीवा। जिलाबदर के आदेश का उल्लंघन कर आरोपी न सिर्फ अपने घर में रह रहा था बल्कि लूट की वारदात को भी अंजाम दे रहा था। पूछताछ में आरोपी की लूट की घटना में भूमिका सामने आई है। उसे अब न्यायालय से रिमांड में लेकर पुलिस लूट का माल बरामद करने का प्रयास करेगी।
बैकुंठपुर पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार
बैकुंठपुर पुलिस ने एक दिन पूर्व जिलाबदर के आरोपी युवराज सिंह उर्फ छोटू पिता योगेन्द्र उर्फ सरदार सिंह निवासी तिलखन, राजकरण उर्फ बेटू पिता अरुण प्रताप सिंह निवासी तेंदुन थाना बैकुंठपुर को गिरफ्तार किया था जिनके खिलाफ जिलाबदर का आदेश जारी हुआ था और आदेश का उल्लंघन कर वे अपने घर में रह रहे थे। पकड़े गए आरोपी युवराज सिंह की भूमिका सगरा थाना क्षेत्र में दस 13 दिन पूर्व हुई लूट की एक घटना में भूमिका सामने आई है। अनुपमा द्विवेदी पति हरीश कुमार द्विवेदी 38 वर्ष निवासी हरिहरपुर 20 मार्च को अपने पति के साथ दो पहिया वाहन में सवार होकर जेवर का काम करवाने रीवा जा रही थी। हरिहरपुर गांव के समीप ही बाइक से आए बदमाशों ने उनका पर्स छीन लिया था जिसमें बैग में एक जोड़ी झुमका, कान का टाप्स, पायल, 15 हजार नकद रखे हुए थे। पुलिस ने वाहन नम्बर और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान की थी जिसकी तलाश की जा रही थी।
सगरा पुलिस ने अपने मामले में की आरोपी से पूछताछ
उसके पकड़े जाने की सूचना पर सगरा पुलिस भी बैकुंठपुर थाने पहुंची और उसने आरोपी की गिरफ्तारी प्रक्रिया पूरी की। अब उससे लूट का सामान बरामद करने के लिए न्यायालय से रिमांड में लिया जायेगा। बैकुंठपुर पुलिस ने रासुका के तहत कार्रवाई कर उनको न्यायालय में पेश कर दिया जहां से आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। थाना प्रभारी विजय सिंह ने बताया कि आरोपी से लूट के मामले में सगरा पुलिस पूछताछ करेगी। जांच में यदि अन्य मामलों में उसकी भूमिका सामने आती है तो उसमें भी कार्रवाई की जायेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो