scriptबकाया वसूली पर जोर, किसानों को मिलेगी पर्याप्त बिजली | Emphasis on outstanding recovery, farmers will get enough electricity | Patrika News

बकाया वसूली पर जोर, किसानों को मिलेगी पर्याप्त बिजली

locationरीवाPublished: Jul 21, 2019 12:33:48 pm

Submitted by:

Mahesh Singh

मध्य प्रदेश विद्युत वितरण कंपनी के एमडी ने रीवा और शहडोल संभाग में राजस्व बकाया, लाइन लॉस और वितरण को लेकर की समीक्षा

Emphasis on outstanding recovery, farmers will get enough electricity

Emphasis on outstanding recovery, farmers will get enough electricity

रीवा. मध्य प्रदेश विद्युत वितरण कंपनी के एमडी ने शनिवार को रीवा और शहडोल संभाग की समीक्षा की। इस दौरान एमडी वी. किरण गोपाल ने अधिकारियों को शत-प्रतिशत राजस्व वसूली का निर्देश दिया और लाइन लॉस रोकने के लिए नकेल कसी। एमडी ने कार्यपालन यंत्रियों को चेतावनी दी है कि बिजली फाल्ट के चलते लोगों को दिक्कत हुई तो खैर नहीं है। एमडी ने किसानों को पर्याप्त बिजली देने का आदेश दिया है।
कलेक्ट्रेट सभागार में समीक्षा के दौरान बिजली कंपनी के एमडी ने संभागवार बारी-बारी से बकाया वसूली पर चर्चा की और शत-प्रतिशत राजस्व वसूली पर जोर दिया। एमडी ने रीवा में ग्रामीण पश्चिमी की प्रगति धीमी होने पर कड़ी फटकार लगाई। सतना जिले की समीक्षा के दौरान एमडी नेअमरपाटन और मैहर के अभियंताओं को अधूरी तैयारी पर फटकारा।
समीक्षा के दौरान एमडी ने लाइन लास वाले फीडरों की समीक्षा की और चेतावनी देते हुए कहा कि जनता को निर्धारित समय के अनुसार बिजली दी जाए। बकायएदारों से सख्ती के साथ वसूली करो। वसूली नहीं करने वालों की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
समीक्षा के दौरान एमडी के साथ जलबपुर से आए चीफ इंजीनियर केएल वर्मा और अजय शर्मा ने जिलेवार बकाया की जानकारी दी। इस दौरान उन्होंने भी कनेक्शन, मीटर सहित निर्माण कार्यों पर अधिकारियों से चर्चा की। बैठक में रीवा और शहडोल संभाग के मुख्य अभियंता सहित सभी जिले के कार्य पालन यंत्री मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो