सामुदायिक अस्पताल में सीसीटीवी कैमरा लगाने 2.50 लाख रुपए के प्रस्ताव पर मुहर

By: Anil Kumar

Published On:
Aug, 13 2019 05:15 PM IST

  • सामुदायिक अस्पताल में सीसीटीवी कैमरा लगाने २.५० लाख रुपए के प्रस्ताव पर मुहर

रीवा/सेमरिया. सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में रोगी कल्याण समिति की बैठक क्षेत्रीय विधायक केपी त्रिपाठी की अध्यक्षता में आयोजित की गई। इस दौरान वित्तीय वर्ष २०१९-२० के आय-व्यय पर भी चर्चा की गई।

योजनाओं पर चर्चा
विधायक ने क्षेत्र की स्वास्थ्य व्यवस्थाओं के साथ ही योजनाओं पर चर्चा की। समिति के सदस्यों की ओर से आय-व्यय का ब्योरा प्रस्तुत किया गया। बताया गया कि अस्पताल में बोरवेल के गहरीकरण के लिए ६० हजार रुपए का प्रस्ताव लाया गया है, जबकि अस्पताल में सीसीटीवी कैमरा लगाने के लिए २.५० लाख का प्रस्ताव लाया गया। इसी तरह चार लाख रुपए बाउंड्रीवाल के लिए, दो लाख रुपए अस्पताल के रंगरोगन और पौधरोपण के लिए प्रस्ताव लाया गया है। रोगी कल्याण समिति के सदस्यों की ओर से मर्चुरी के नए निर्माण सहित अस्पताल की अन्य समस्याओं को दूर करने का प्रस्ताव लाया है। समिति के अध्यक्ष ने रोगी कल्याण समिति की ओर से लाए गए प्रस्तावों पर सहमती जताई। इस दौरान उन्होंने कहा कि उप स्वास्थ्य केन्द्र को सर्वश्रेष्ठ उप स्वास्थ्य केन्द्र का दर्जा दिलाएंगे।

मौके पर ये लोग रहे उपस्थित
मौके पर मेडिकल ऑफिसर डॉ नितिन शुक्ला, डॉ. केके गौतम, तहसीलदार, थाना प्रभारी सहित दामोदर प्रसाद पाठक, जयराम अग्निहोत्री सहित अस्पताल के अन्य लोग मौजूद रहे।

Published On:
Aug, 13 2019 05:15 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।