कश्मीर से धारा 370 हटाना ऐतिहासिक कदम

By: Anil Kumar

Updated On:
13 Aug 2019, 05:21:12 PM IST

  • कश्मीर से धारा 370 हटाना ऐतिहासिक कदम

रीवा/गुढ़. भारतीय जनता पार्टी गुढ विधान सभा क्षेत्र में डॉ. अर्चना सिंह की अगुवाई में सदस्यता अभियान के तहत मंगल भवन में कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में सैकड़ो की संख्या में लोग जुटे और सदस्यता ग्रहण की।
देश के लिए महत्वपूर्ण निर्णय
गुढ़ नगर परिषद वार्ड-13 में आयोजित भाजपा की सदस्यता अभियान में बड़ी संख्या में महिलाएं भी रहीं। कार्यक्रम के बतौर मुख्य अतिथि सांसद जनार्दन मिश्र, विशिष्ट अतिथि के रूप में गुढ विधायक नागेंद्र सिंह, जितेंद्र लटोरिया, राजगोपाल मिश्र आदि प्रमुख रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता गुढ नगर परिषद सदस्यता अभियान प्रभारी डॉ. अर्चना सिंह ने की। कार्यक्रम का संचालन अरुण सिंह ने किया। इस दौरान सांसद ने अनुच्छेद 370 की समाप्ति को ऐतिहासिक कदम बताते हुए इसे देश का महत्वपूर्ण निर्णय बताया। गुढ़ विधायक नागेंद्र सिंह ने कहा कि कश्मीर का आंखों देखा चित्रण उपस्थित जन समुदाय के सामने प्रस्तुत करते हुए अनुच्छेद 370 की समाप्ति का स्वागत किया। इस अवसर पर संगठन मंत्री द्वारा महिलाओं को सदस्यता की शपथ दिलाई गई।

कार्यक्रम में ये रहे उपस्थित
कार्यक्रम से पहले अस्पताल चौराहे पर सभी उपस्थित जनो द्वारा अनुच्छेद 370 के समाप्ति के स्वागत आतिशबाजी कर जश्न मनाया गया। कार्यक्रम में मुख्यरूप से विश्वम्भर नाथ पटेल, डा ओम प्रकाश मिश्र, मोतीलाल मिश्र, .डॉ आइवी सिंह, विपुल प्रकाश मिश्र, पार्षद शैलेन्द सिंह, विजय शंकर द्विवेदी, सुनीता सोनी, रामबाई कोल, रोहित गर्ग, तुलसी कोल सहित सैकड़ो की संख्या में महिलाएं पुरुष एवं भारी संख्या मे जन समुदाय उपस्थित रहा। कार्यक्रम में सदस्यता में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले कार्यकर्ताओं को पुरस्कार दिया गया।

Updated On:
13 Aug 2019, 05:21:12 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।