scriptथाने के सामने बाइकर्स गैंग ने दम्पत्ति को बनाया शिकार, पर्स छीनने से बाइक सहित गिरे पति-पत्नी घायल | Bikers gang made the couple victims in front of the police station, hu | Patrika News
रीवा

थाने के सामने बाइकर्स गैंग ने दम्पत्ति को बनाया शिकार, पर्स छीनने से बाइक सहित गिरे पति-पत्नी घायल

विवि थाने के सामने घटना को अंजाम देकर बदमाशों ने फैलाई सनसनी, आरोपियों का नहीं लगा सुराग

रीवाApr 10, 2024 / 07:01 pm

Shivshankar pandey

patrika

Bikers gang made the couple victims in front of the police station, hu

रीवा। चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न करवाने के लिए अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई का दम भरने वाली पुलिस को बाइकर्स गैंग ने चुनौती दी है। थाने के सामने बाइक सवार दम्पति को लूट का शिकार बनाकर सनसनी फैला दी। इस घटना में दोनों लोग घायल हो गए जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है।
पति के साथ जा रही थी महिला
वहीं दूसरी ओर पुलिस प्रकरण दर्ज कर बदमाशों की तलाश कर रही है लेकिन आरोपियों का कोई सुराग नहीं लग पाया है। विवि थाने के इटौरा निवासी सुनीता पटेल पति राजेश पटेल मोटर साइकिल में सवार होकर संजय गांधी अस्पताल में भर्ती अपने रिश्तेदार को देखने के लिए जा रहे थे। दम्पत्ति जैसे ही विवि थाने के सामने पहुंचे तभी पीछे से बाइक में सवार होकर तीन की संख्या में बदमाश पहुंच गए। बदमाशों ने अचानक झपट्टा मारकर महिला का पर्स छीनने का प्रयास किया। इस दौरान मोटर साइकिल का संतुलन बिगड़ गया और दम्पत्ति बाइक सहित गिर गए। घटना के बाद बदमाशों ने बाइक रोकी और महिला का पर्स लेकर मौके से फरार हो गए।
चंद सेकेण्ड में पूरी वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार
चंद सेकेण्ड में पूरी वारदात को अंजाम देकर बदमाशों ने सनसनी फैला दी। पर्स में महिला का मोबाइल, चार हजार रुपए नकद, एटीएम कार्ड रखा हुआ था। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। तत्काल दम्पति को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया। बदमाशों को पकडऩे के लिए सभी थानों को सूचना भिजवाई गई लेकिन आरोपी पुलिस के हांथ नहीं लगे। पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।
सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस
इस घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों को पकडऩे के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक कर रही है। घटना रात के समय की थी जिससे आरोपियों की पहचान नहीं हो पा रही है। आशंका जताई जा रही है कि बदमाश इटौरा से ही दम्पत्ति का पीछा कर रहे थे और थाने के सामने सूनसान देखकर उनको लूट का शिकार बना लिया। पुलिस ने कई स्थानों के कैमरे चेक किये है।
नवरात्रि पर्व में सक्रिय होते हैं बदमाश
नवरात्रि पर्व में हर साल बदमाशों की गैंग सक्रिय होती है जो महिलाओं से चेन, पर्स स्नेचिंग जैसी घटनाओं को अंजाम देती है। इस बार फिर इस गिरोह ने दस्तक देकर पुलिस की नींद उड़ा दी है। पर्स स्नेचिंग की इससे पूर्व भी दर्जनों घटनाएं हो चुकी है जिनमें कुछ का खुलासा हो चुका है जबकि अन्य मामलों के आरोपियों का पता नहीं चला।
बदमाशों की चल रही तलाश
विवि थाना क्षेत्र से एक महिला से बदमाशों ने पर्स स्नेचिंग की वारदात की है। शिकायत मिलने पर मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश की जा रही है। आरोपियों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक कर उनका पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।
नवीन तिवारी, सीएसपी रीवा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो