script

mp election 2018 : ‘कांग्रेस आयी तो छिन जाएगी बेटियों की मुस्कान, बंद हो जाएगी संबल योजना’

locationरीवाPublished: Nov 13, 2018 11:10:56 pm

Submitted by:

Vedmani Dwivedi

सीएम ने गुढ़ विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन की सभा, कहा…शोषण, दमन और आतंक का करेंगे खात्मा, गुढ़ में विकास का किया वादा

assembly election bjp cm shivraj singh chouhan

assembly election bjp cm shivraj singh chouhan

रीवा. जिले के गुढ़ विधासभा से भाजपा प्रत्याशी नागेन्द्र सिंह के समर्थन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान टीकर गांव में सभा को संबोधित करने पहुंचे। मुख्यमंत्री ने कांग्रेस के विज्ञापन गुस्सा आता पर तंज कसते हुए कहा, गरीबों को कांग्रेस ने ५४ साल की सरकार में गड्ढों वाली सडक़ दिया है। मैने डेढ़ लाख किमी सडक़ बनाई। इस लिए कांग्रेस को गुस्सा आता है।

मुख्यमंत्री ने कांग्रेस की निकंमी सरकार किसानों को बाणसागर परियोजना बनाकर नहीं दे सकी। मुख्यमंत्री शिक्षा, सडक़ और बिजली आदि योजनाओं की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा, कांग्रेस की सरकार आयी तो बेटियों की मुस्कान छिन जाएगी और संबल जैसी योजनाएं बंद हो जाएंगी।

भाजपा का मिशन है कि बेटियों के चेहरे पर मुस्कुराहट बनी रहे। इस लिए शोषण, दमन और आतंक का खात्मा का शिवराज का वादा है। आज मैं सिर्फ यह कहने आया हूं, इस पांच साल में गुढ़ का विकास पीछे हो गया है। मुझे इस बात का दर्द है, मेरे मन में कसक है। इस बार नागेन्द्र सिंह को विधायक बनाइए और विकास के लिए शिवराज सिंह पर छोड़ दीजिए।

मुख्यमंत्री जिले की सिंचाई और कल्याणकारी योजनाओं को गिनाते हुए जनता से विधायक बनाने और चौथीबार मुख्यमंत्री बनाने का आशीर्वाद मांगा। इस अवसर पर सांसद जर्नादन मिश्र, पूर्व सांसद बुद्धसेन पटेल, माया सिंह, राम सिंह, रावेन्द्र मिश्रा, दीनानाथ, राजेश गुप्ता, राजगोपाल चारी आदि मंच पर मौजूद रहे।

भांजे आइ लव यू बोलते हैं…
कांग्रेस को इस लिए गुस्सा आता है क्यों कि मेरे भांजे मुझे आइ लव यू कहते हैं…, मैं भी जवाब में आइ लव यू टू बोलता हूं..। भाजपा बेटियों को स्कूल जाने के लिए साइकिल दिलवायी, किसानों के खेत में पानी पहुंचाया, गड्ढों वाली सडक़ पटवाई, गरीब महिलाओं के खाते में १६ हजार रुपए भेजने की योजना लायी। इस लिए कांग्रेस को गुस्सा आता है।

सीएम को भेंट की सुपाड़ी की छड़ी
कार्यक्रम के दौरान साहवान कुशवाहा ने सीएम को सुपाड़ी की छड़ी भेंट की है। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने सीएम को 51 किलो का माला पहनाकर स्वागत किया।

ट्रेंडिंग वीडियो