वेटनरी कॉलेज में एनुअल एथलेटिक मीट का रंगारंग शुभारंभ

By: Vedmani Dwivedi

Updated On: Feb, 13 2019 11:28 AM IST

  • पहले दिन कबड्डी, खोखे, टेबल टेनिस, चेस सहित कई विधाओं में हुआ खेल

रीवा. वेटनरी कॉलेज में मंगलवार से एनुअल एथलेटिक मीट का शुभारंभ हो गया। कॉलेज के स्टूडेंट्स इसमें पार्टिसिपेट कर रहे हैं। शुभारंभ कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कृषि कालेज अधिष्ठाता डा. एसके पाण्डेय रहे।

विशिष्ट अतिथि के रूप में उपसंचालक पशु चिकित्सा डा.बीबीएस चौहान, जिला सहाकारी बैंक के मुख्य कार्यपालन अधिकारी आरएस भदौरिया मौजूद रहे। अध्यक्षता कॉलेज के अधिष्ठाता सुरेन्द्र सिंह भदौरिया ने की।

कार्यक्रम की शुरुआत में अतिथियों का खिलाडिय़ों से परिचय हुआ। हवा में गुब्बारे छोड़े गए।

पहले दिन कॉलेज के स्टूडेंट्स के बीच क्रिकेट, वालीबॉल, कबड्डी, खोखो, टेबल टेनिस, चेस की प्रतियोगिता हुई।छात्राओं ने भी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

प्रतियोगिता में पार्टीसिपेट करने वाले प्रतिभागियों ने जमकर जोर अजमाइश की। यह प्रतियोगिता 15 फरवरी तक चलेगी। जिसमें कैरम के साथ - साथ भाला फेंक, रस्साकसी, तबा फेंक सहित अन्य खेल खेले जाएंगे। इस प्रतियोगिता में चयनित खिलाडिय़ों का चयन अंतर महाविद्यालयीन टीम के लिए होगा।

मार्च में वेटनरी कालेज में अंतर महाविद्यालयीन प्रतियोगिता होगी।

 

Published On:
Feb, 13 2019 10:58 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।