scriptVIDEO STORY: पुलवामा हमला: आतंक के खिलाफ सड़क पर लोगों का गुस्सा | VIDEO STORY: Pulwama Attack: People's anger on the road against terror | Patrika News

VIDEO STORY: पुलवामा हमला: आतंक के खिलाफ सड़क पर लोगों का गुस्सा

locationरतलामPublished: Feb 17, 2019 11:48:58 pm

Submitted by:

sachin trivedi

VIDEO STORY: पुलवामा हमला: आतंक के खिलाफ सड़क पर लोगों का गुस्सा

patrika

patrika

रतलाम शहर में विभिन्न समाज-संगठनों ने एक स्वर में कहा, आतंक का सफाया हो

रतलाम. पुलवामा के आतंकी हमले में सैनिकों की शहादत पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। जिलेभर में शनिवार को विभिन्न समाज-संगठनों ने आतंक के खिलाफ प्रदर्शन किए तो पाकिस्तान और आतंकवाद का पुतला जलाया गया। शहर में कई संगठनों की ओर से शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि दी गई। वहीं, अंचल में भारत बंद का आंशिक असर नजर आया। कई गांव व कस्बों में दोपहर तक बाजार बंद रहे व लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। रतलाम शहर सहित जिलेभर में शनिवार को भी पुलवामा हमले के विरोध में कड़ी प्रतिक्रिया सामने आई। सैनिकों की शहादत पर भड़के लोग पाकिस्तान और आतंकवाद के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन करते रहे। सोशल मीडिया पर हमले के विरोध में भारत बंद के आव्हान का शहर में असर नहीं रहा, लेकिन अंचल के गांव मेें सुबह से दोपहर तक बाजार बंद रहे। रतलाम ग्रामीण के धराड़, बिरमावल, रानीसिंग और बांगरोद मेें बंद का असर रहा। वहीं, जावरा, आलोट और ताल क्षेत्र में भी कई गांव में बंद नजर आया।


patrika
हर वर्ग ने किया विरोध, जलाए आतंक के पुतले
शहर की मिर्ची गली में व्यापारी संघ ने आतंकवाद का पुतला जलाया। मोचीपूरा मेें मुस्लिम समाज ने आतंकवादा का विरोध किया। बोहरा समाज ने मौन जुलूस निकालने के बाद शहीद चौक पर शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि दी। सराफा एसोसिएशन, युवा संगठन, अग्रवाल समाज, जनशक्ति व वृंदावन ग्रुप ने शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो