scriptLOKSABHA ELECTION 2019 VIDEO शिवराजसिंह बोले बड़ी बात, उड़ गए कांग्रेस के होश | SHIVRAJSINGH CHOUHAN LATEST LOKSABHA ELECTION 2019 NEWS | Patrika News

LOKSABHA ELECTION 2019 VIDEO शिवराजसिंह बोले बड़ी बात, उड़ गए कांग्रेस के होश

locationरतलामPublished: May 16, 2019 10:54:53 am

Submitted by:

Ashish Pathak

LOKSABHA ELECTION 2019 VIDEO शिवराजसिंह बोले बड़ी बात, उड़ गए कांग्रेस के होश

BJP-Congress

BJP-Congress

रतलाम। आदिवासी अंचल स्थित कॉग्रेंस के गढ़ में सेंधमारी के लिए भाजपा ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को मैदान में उतारा। पूर्व सीएम शिवगढ़ में भाजपा प्रत्याशी गुमान सिंह डामोर के पक्ष में सभा की, इसके बाद उन्होंने आलोट के निकट ताल में उज्जैन संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी अनिल फिरोजिया के समर्थन में दिग्विजय और कमलनाथ पर निशाना साधा। इस दौरान पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने बड़ी बात बोल दी, इसके बाद से कांग्रेस के होश उड़ गए है।
loksabha election 2019
शिवराज ने मंच पर पंहुचते ही दिग्विजसिंह पर तंज कसा- बोले जब तक रहेगा दिग्गी, जलती रहेगी डिब्बी। इसके साथ ही उनके द्वारा सीएम कमलनाथ को भी आडे़ हाथों लिया और कहा कि कमलनाथ ने तुम्हारे हाथ में जनरेटर पकड़ा दिया, अभी और हालत बिगडऩे वाली है, मेरी बहनों लालटेन वालटेन निकाल लो, कांच साफ करके रख लो, चिमनी भी ले आओ, क्यो कि अब मामा का राज नहीं है। अब लालटेन युग आने वाला है। शिवराज ने कहा कि मामा ने तय कर लिया है कि मैं दिल्ली विल्ली नहीं जाऊंगा।
loksabha election 2019
7 करोड़ जनता का प्यार

मुझे कहा था कि चलो दिल्ली पहुंच जाओ, मैंने कहा अपन दिल्ली नहीं जाएंगे, मप्र की साढ़े सात करोड़ जनता से प्यार करता हूं, मुख्यमंत्री की कुर्सी से नहीं। ताल में आयोजित सभा में पूर्व सीएम शिवराज काफी देर से पहुंचे। उनके पहुंचने के बाद प्रत्याशी अनिल फिरोजिया आए। यहां पूर्व सीएम का कालू सिंह परिहार दिनेश कोठारी ओपन सिंह राजेश परमार मुकेश परमार मनीष राठौड़ बंकट राठौड़ राजु माहेश्वरी मुकेश पंचोला से स्वागत किया। कांग्रेस के पूर्व शहर युवा कांग्रेस अध्यक्ष मुकेश पंचोला ने शिवराज सिंह की सभा में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए। शिवराज ने सभा में कार्यकर्ताओं की तारीफ की बोले- अच्छा किया सिद्धू को ताल में घुसने नहीं दिया।
टाइगर अभी जिंदा है
शिवराज ने कहा कि आप लोगों को किसी बात की चिंता करने की जरुरत नहीं है, मैं यहीं रहूंगा। कांग्रेस की सरकार की छाती पर मूंग दलूंगा, आपकी लड़ाई लडंूगा। टाइगर अभी जिंदा है, लडऩे आएगा। बोले कांग्रेस के डीएनए में ही भ्रष्टाचार है, जब दिल्ली में कांग्रेस की सरकार थी तब भी भ्रष्टाचार किया, पूरे देश को खा गए थे।
loksabha election 2019
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो