सीएम ने करणी सेना व सपाक्स को बोल दी बड़ी बात, बोले एेसा की हर कोई हो जाएगा खुश

By: Ashish Pathak

Published On:
Sep, 12 2018 02:36 PM IST

  • सीएम ने करणी सेना व सपाक्स को बोल दी बड़ी बात, बोले एेसा की हर कोई हो जाएगा खुश

रतलाम। एससीएसटी एक्ट लागू होने के बाद देशभर में स्वर्ण समाज में हुई नाराजी को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने कम करने का प्रयास किया है। बुधवार को रतलाम में राज्य के दसवे व संभाग के पहले सरकारी मेडिकल कॉलेज की शुरुआत करते हुए सीएम ने कहा कि हमारी सरकार ने सीएम मेघावी योजना शुरू की। इसमे किसी जाति का कोई बंधन ही नहीं है। बेहतर नंबर लाओ व सरकारी योजनाओं का लाभ लो। बता दे कि इस दौरान शहर विधायक व राज्य के योजना आयोग उपाध्यक्ष चेतन्य काश्यप के नेतृत्व में गोल्ड से लिखे हुए अभिनंदन पत्र सीएम को भेंट किया गया। करणी सेना व सपाक्स के लोग जब सीएम से मिलने पहुंचे तो सीएम ने बड़ी बात बोलते हुए कहा कि..पूरी खबर नीचे पढ़ें।

दोपहर करीब 12 बजे बाद सीएम चौहान बंझली हवाई पट्टी पर उतरे। यहां पर स्वागत के बाद वे सीधे आयोजन स्थल पर पहुंचे। आयोजन स्थल पर सीएम का अनेक संस्थाओं ने स्वागत किया। इस दौरान सीएम ने कहा कि ४० साल से जो सपना रतलाम देख रहा था, वो पूरा हो गया। इसके लिए अनेक लोगों ने संघर्ष किया है। कांगे्रस सिर्फ घोषणा करती थी, वादे करती थी, काम नहीं करती थी। हमारी सरकार ने इस काम को करके दिखाया। अब हमारे राज्य के बेटे-बेटियां भी डॉक्टर बनने का सपना पूरा कर सकेंगे। सीएम ने कहा कि देशभर में जाति के आधार पर कांगे्रस बांटने के काम में लगी हुई है। हमारी सरकार भेदभाव में भरोसा नहीं करती। इसके लिए हमने सीएम मेघावी योजना की शुरुआत की।

 

हम दे रहे रोजगार

सीएम ने कहा कि हमने शिक्षकों की भर्ती निकाली है। १७ हजार भर्तियों को करने जा रहे है। हाईस्कूल व हायर सेकेंडरी में ये भर्तियां होगी। इसके बाद प्राथमिक व माध्यमिक स्कूल में भी भर्तियों को किया जाएगा। सीएम ने कहा कि बेटे-बेटियां कहते है कि मामा स्कूल तो है, लेकिन पढ़ाने वाले नहीं है, आने वाले समय में ये शिकायत भी दूर हो जाएगी।

करणी सेना को दिया निमंत्रण

इस बीच एक्ट्रोसिटी एक्ट पर विरोध करने आए करणी सेना के कार्यकर्ताओं के पास ीएम पहुंच गए। सेना के लोगों ने सीएम को अपना पक्ष रखा तो सीएम ने उनको भोपाल आने का निमंत्रण देते हुए कहा कि वहां बैठकर बात करेंगे। इस दौरान सपाक्स के पदाधिकारी भी उपस्थित थे। बता दे कि जब हर नेता सपाक्स व करणी सेना से बच रहा है, तब सीएम इनके बीच चले गए व भोपाल में आकर चर्चा करने का आमंत्रण दे दिया।

 

sapaks karni sena and cm  <a href=Shivraj Singh Chouhan hindi news" src="https://new-img.patrika.com/upload/2018/09/12/mp_cm_in_ratlam_medical_collage_3400497-m.jpg">

Published On:
Sep, 12 2018 02:36 PM IST