script

रेलवे यूनियन इलेक्शन: डोर-टू-डोर पहुंचकर मना रहे मतदान के लिए

locationरतलामPublished: Feb 04, 2019 05:41:10 pm

Submitted by:

Yggyadutt Parale

रेलवे यूनियन इलेक्शन: डोर-टू-डोर पहुंचकर मना रहे मतदान के लिए

patrika

रेलवे यूनियन इलेक्शन: डोर-टू-डोर पहुंचकर मना रहे मतदान के लिए

संघ का डोर टू डोर संपर्क पर जोर
रतलाम। रेल मंडल के जुनियर प सीनियर इंस्टिट्यूट में आगामी २० फरवरी को लेकर चुनाव होना है। ये वुनाव कोषाध्यक्ष व सचिव पद को लेकर होंगे। इसके लिए यूनियन ने रविवार को जहां बैठक करके चुनाव संचालक के लिए प्रभारियों की नियुक्ति की, वही वेस्टर्न रेलवे मजदूर संघ के प्रत्याशी डोर टू डोर जनसंपर्क पर ध्यान रखे हुए है।

बैठक के बारे में यूनियन प्रवक्ता प्रकाश च्यास ने बताया कि प्रत्येक चुनाव लडऩे वाले प्रत्याशी के साथ कार्यकर्ताओं में भारी जोश है। पूर्व में जिस तरह से रणनीति बनाकर चुनाव जीते थे, उसी तरह से चुनाव में कुशल संचालन करके इस बार भी चुनाव जीतने पर जोर है। इसके अलावा संगठन आगामी २२ फरवरी से रेल नेता कामरेड उमरावमल पुरोहित की याद में अंडर मंडल क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन भी करेगा। इसकी तैयारी को लेकर भी बैठक में चर्चा हुई है।

ये हुई चर्चा बैठक में

बैठक में पूर्व मंडल अध्यक्ष मनोहर पचौरी ने कहा कि प्रत्येक प्रत्याशी के साथ-साथ कार्यकर्ता को भी इसके लिए सजग रहना होगा। मतदान के समय ये ध्यान रखे की पक्ष का मतदान सुबह जल्दी हो जाए। केंद्रीय उपाध्यक्ष सीमा कौशिक ने कहा कि महिला मतदाताओं को इस और मोडऩे की जवाबदेही वे निभाएगी। यूनियन ने हमेशा रेल कर्मचारियों के हित की बात उठाई है। मंडल रेल कार्यालय के ब्रांच अध्यक्ष अशोक तिवारी ने कहा कि यूनियन के प्रत्याशी साफ छवि के है, इसको भुनाना होगा। मनोहर बारठ ने सभी को सहयोग देने की बात की।

इनको दी जिम्मेदारी
मंडल मंत्री एसबी श्रीवास्तव ने जुनियर इंस्टिट्यूट में प्रभारी के रुप में प्रकाशचंद्र व्यास, ेिमंत मिश्रा व सीनियर इंस्ट्टियूट में चुनाव के लिए नरेंद्रसिंह सोलंकी व राजनाथ यादव को प्रभारी मनोनीत किया है। इसके अलावा जुनियर रेलवे में सचिव पद के प्रत्याशी श्यामचरण शर्मा, कोषाध्यक्ष प्रत्याशी रोलेंड पीटर, सीनियर इंस्ट्यिूट के सचिव प्रत्याशी नितिन कलंकी व कोषाध्यक्ष प्रत्याशी रंजीता वैष्णव ने भी विचार व्यक्त किए। इस अवसर पर शैलेश तिवारी, सुनील चतुर्वेदी ,जया शर्मा, राजेश माथुर, भूपेंद्र गुर्जर ,भूपेंद्र मकवाना ,घनश्याम यादव ,राजकुमार गुर्जर ,लोकेश व्यास ,अरविंद सैनी ,वीरेंद्र सिंह चौहान आदि उपस्थित थे।

ट्रेंडिंग वीडियो