script

राजा भोज की नगरी में आने वाले पहले पीएम होंगे नरेंद्र मोदी

locationरतलामPublished: Feb 11, 2019 08:28:39 pm

Submitted by:

Ashish Pathak

राजा भोज की नगरी में आने वाले पहले पीएम होंगे नरेंद्र मोदी

around-900-artistes-appeal-people-to-votein-favour-of-bjp

around-900-artistes-appeal-people-to-votein-favour-of-bjp

रतलाम। आगामी 16 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजा भोज की नगरी धार में आ रहे है। यहां से वे मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव 2019 की तैयारियों की शुरुआत करेंगे। राजा भोज की नगरी में आने वाले पहले पीएम होने का श्रेय नरेंद्र मोदी को मिलेगा। इंदौर के करीब बसे इस शहर की विशेष पहचान भोजशाला को लेकर है, जहां पर सरस्वती मंदिर व मस्जिद को लेकर विवाद चल रहा है। पीएम की सभा को लेकर भाजपा में प्रतिदिन बैठकों का दौर अलग-अलग स्तर पर वल रहा है। हर बूथ को दस कार्यकर्ता पीएम की रैली में ले जाने का टारगेट दिया गया है। सोमवार को यात्रा प्रभारी व शहर विधायक चेतन्य काश्यप ने शहर के प्रमुख पदाधिकारियों की बैठक ली।
बैठक में कार्यकर्ता को बूथ अनुसार व मंडल अनुसार टारगेट दिए गए है। शहर से करीब तीन हजार कार्यकर्ता या हर बूथ से दस कार्यकर्ता ले जाने का लक्ष्य रखा गया है। इन कार्यकर्ताओं को निजी वाहन से लेकर बस आदि में ले जाया जाएगा। इसके लिए पार्टी ने तैयारी शुरू कर दी है। भाजपा के जिला महामंत्री प्रदीप उपाध्याय, कार्यालय मंत्री राकेश मिश्रा आदि भी अलग-अलग बैठक ले रहे है। यात्रा प्रभारी काश्यप ने सभी को अलग-अलग कार्य तय किए है।
ये बोले विधायक काश्यप बैठक में
बैठक को संबोधित करते हुए पीएम की यात्रा प्रभारी व शहर विधायक चेतन्य काश्यप ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने अभी से असंतोष दिखने लगा है। गठजोड़ से बनी कांग्रेस सरकार ने लोगों से जो वादे किए उन्हें पूरा करने में असफल साबित होने लगी है। रतलाम विधानसभा में भाजपा की ऐतिहासिक विजय के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कामों को जोड़कर अगर 60 से 65 हजार की लीड का लक्ष्य तय कर चुनाव मैदान में उतरें तो संसदीय चुनाव में भी आसानी से विजय प्राप्त की जा सकती है।
modi
सभी को पहुंचाना है

काश्यप ने प्रधानमंत्री की आम सभा को सफल बनाने के लिए आयोजित नगर के मंडल, मोर्चा, प्रकोष्ठ पदाधिकारियों की बैठक में कहा कि धार में होने वाली आमसभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं को सभा में पहुंचाना है। कार्यकर्ता व नागरिकों को आमसभा में पहुंचाने की जिम्मेदारी पार्टी के मण्डल एवं मोर्चा पदाधिकारियों की होगी। इस बैठक में पदाधिकारियों को खण्डवार कार्यकर्ताओं की बैठक लेने और धार आमसभा में जाने वाले नागरिकों की संख्या जुटाने का लक्ष्य दिया गया है। बैठक में प्रमुख रूप से भाजपा जिला महामंत्री प्रदीप उपाध्याय, महामंत्री मनोहर पोरवाल, मंडल अध्यक्ष जयवंत कोठारी, रमेश बदलानी, संतोष पोरवाल, विष्णु त्रिपाठी, डॉ. राजेश शर्मा, पवन सोमानी, नन्दकिशोर तोषावड़ा, विनोद करमचंदानी, अनिता कटारिया, सुनील सारस्वत, अशोक पोरवाल, अश्विन जायसवाल आदि उपस्थित थे।
कलेक्टर एसपी के साथ ली बैठक

मोदी की 16 फरवरी को धार में आयोजित आमसभा की तैयारियों को लेकर काश्यप ने सोमवार को धार कलेक्टर व एस.पी. के साथ सभा की व्यवस्थाओं पर चर्चा की। काश्यप ने कलेक्टर दीपकसिंह व एस.पी. विरेन्द्रसिंह के साथ सभा स्थल, कालेज ग्राउंड पर मंच, पार्किंग, हेलिपेड आदि व्यवस्थाओं पर बातचीत की। काश्यप के इस बैठक में धार भाजपा जिलाध्यक्ष राज बर्फा व महामंत्री दिलीपजी उपस्थित थे। सोमवार शाम काश्यप ने संभागीय संगठन मंत्री जयपालसिंह चावड़ा की उपस्थिति में धार भाजपा कार्यालय पर सभा स्थल की व्यवस्थाओं को संचालित करने वाले पदाधिकारियों की बैठक ली। इस बैठक में पदाधिकारियों की अलग-अलग जिम्मेदारियां तय की गई है। बैठक में जिला अध्यक्ष राज बर्फा, महामंत्री मनोज सोमानी भी उपस्थित थे।
modi

ट्रेंडिंग वीडियो