scriptजब निगम का टैंकर हुआ अनियंत्रित, तोड़ा बिजली का खंबा, कार को किया क्षतिग्रस्त | Nagar nigam news ratlam | Patrika News

जब निगम का टैंकर हुआ अनियंत्रित, तोड़ा बिजली का खंबा, कार को किया क्षतिग्रस्त

locationरतलामPublished: Jan 19, 2019 05:14:20 pm

Submitted by:

Yggyadutt Parale

जब निगम का टैंकर हुआ अनियंत्रित, तोड़ा बिजली का खंबा, कार को किया क्षतिग्रस्त

patrika

जब निगम का टैंकर हुआ अनियंत्रित, तोड़ा बिजली का खंबा, कार को किया क्षतिग्रस्त

विनोबानगर पानी की टंकी के पास बने संपवेल में पानी डालने जा रहा था टैंकर

रतलाम। शहर में जगह-जगह आए दिन होने वाले लीकेज के बावजूद निगम का अमला इन्हें दुरस्त करने में गंभीरता नहीं बरत रहा है। लोगों को पानी पहुंचाने के लिए निगम का टैंकर विनोबानगर पानी की टंकी के सम्पवेल में पानी डालने जाने के दौरान कॉलोनी में बिजली के खंभे में जा घुसा। इससे खंभा पूरी तरह टूट गया। यह खंभा टूटकर पास ही खड़े एक वाहन पर जा गिरा जिससे वाहन क्षतिग्रस्त हो गया। आसपास कोई व्यक्ति नहीं था वरना बड़ी दुर्घटना हो सकती थी। उधर शुक्रवार को जवाहरनगर मुक्तिधाम के ठीक सामने नई पाइप लाइन डालने के लिए खोदी जा रही सड़क के पास ही बड़ा लीकेज हो गया जबकि खोदे गए स्थान पर भी पुरानी पाइप लाइन निकलने से वह भी क्षतिग्रस्त हो गई।
लीकेज ही लीकेज

शहर में यूआईडीएसएसएमटी योजना के साथ ही मुख्यमंत्री शहरी पेयजल योजना के अंतर्गत पाइप लाइनें डाली जा चुकी है फिर भी शहर को लीकेज से मुक्ति नहीं मिल पा रही है। जवाहर नगर मुक्तिधाम के सामने से गुजर रही पाइप लाइन पर भारी वाहन का दबाव आने से पाइप लाइन में लीकेज हो गया। इसके पास ही नई पाइप लाइन के लिए सड़क किनारे चल रही खुदाई के दौरान भी वहां की पाइप लाइन क्षतिग्रस्त होने से काफी पानी बह निकला।

नामांकन के अंतिम दिन बड़ी संख्या में जमा हुए फॉर्म

– मजदूर संघ ने सुबह तो यूनियन के प्रत्याशियों ने शाम को की दावेदारी
फोटो-आरटी-१९१२-मजदूर संघ के दावेदार नामांकन जमा करते हुए

आरटी- १९१३ यूनियन के दावेदार नामांकन जमा करते हुए

रतलाम। रेल मंडल में सीनियर व जुनियर इंस्ट्टियूट में सचिव व कोषाध्यक्ष के पद के लिए आगामी २० फरवरी को होने वाले चुनाव में नामांकन जमा करने के अंतिम दिन शुक्रवार को कुल १७ नामांकन फॉर्म भरे गए। मंडल मुख्यालय पर सुबह मजदूर संघ ने तो शाम को यूनियन ने नामांकन फॉर्म जमा किए। अब इनकी जांच का कार्य २१ जनवरी को होगा। मतदान २० फरवरी को होगा। सुबह से मंडल के कार्मिक विभाग में दावेदाार नामांकन जमा कराने के लिए सक्रिय पाए गए।

मजदूर संघ से ये है प्रत्याशी

वेस्टर्न रेलवे मजदूर संघ की तरफ से जुनियर रेलवे इंस्टिट्यूट के लिए सचिव पद के लिए डीजलशेड इलेक्ट्रिकल गौरव सिंह ठाकुर व कोषाध्यक्ष पद के लिए इंजन चालक अरविंद शर्मा ने नामांकन दिया है। जबकि इनके अलावा इंजन चालक वाजिद खान व डीजलशेड तकनीकी कर्मचारी मनोज बोरासी ने नामांकन जमा किया। इसी प्रकार सीनियर रेलवे इंस्ट्टियूट में सचिव पद के लिए डीआरएम कार्यालय के अधीक्षक वापी चौधरी व सिग्नल विभाग में कार्यरत पे्रमसिंह राठौर ने नामांकन जमा किए। जबकि इनके अलावा तकनीकी कर्मचारी राजेंद्र चौधरी व केशियर गिरीराज उपाध्याय ने नामांकन जमा किए है। इस दौरान मजदूर संघ मंडल मंत्री बीके गर्ग, संयुक्त मंडल मंत्री रफीक मंसूरी सहायक मंडल मंत्री प्रताप गिरी केंद्रीय कार्यसमिति सदस्य राजेंद्र पाटील, कोषाध्यक्ष अतुल राठौर उपाध्यक्ष प्रमोद व्यास आदि उपस्थित थे।

यूनियन की तरफ से इन्होंने किया जमा

शाम को यूनियन के दावेदार मंडल मंत्री एसबी श्रीवास्तव, केंद्रीय उपाध्यक्ष सीमा कौशिक मुख्य कल्याण निरीक्षक दीपक चांदवानी के नेतृत्व में कार्मिक विभाग में फॉर्म जमा कराने पहुंचे। यूनियन की तरफ से जुनियर इंस्टिट्यूट में कोषाध्यक्ष पद के लिए संजु बोहरा इलेक्ट्रिक पॉवर, व रोलेंद्र पीटर तकनीकी विशेषज्ञ ने नामांकन भरा है, जबकि सचिव के लिए डीजलशेड के श्याम चरण शर्मा ने नामांकन जमा किया। इसी प्रकार कोषाध्यक्ष के लिए ट्रेन लाइटिंग से रंजीता वैण्नव, टीएनसी आशीष नागदे ने अपने नामांकन जमा किए। इसी प्रकार सीनियर इंस्ट्टिट्यूट के लिए सचिव पद पर डिप्टी सीटीआई नीतिन कलंकी, टीसीएन नरेंद्रसिंह सोलंकी, मुख्य गाड़ी बाबू अशोक तिवारी ने नामांकन जमा किए, जबकि निर्दलिय प्रत्याशी के रुप में टीटीई राजेश जैन, कल्याण निरीक्षक कमल कनिक ने फॉर्म भरा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो