scriptMP BIG BREAKING रतलाम के पास दर्दनाक हादसा, सात बच्चे तालाब में डूबे, दों मृत, पांच को बचाया | mp breaking hindi news | Patrika News

MP BIG BREAKING रतलाम के पास दर्दनाक हादसा, सात बच्चे तालाब में डूबे, दों मृत, पांच को बचाया

locationरतलामPublished: Nov 19, 2018 03:40:39 pm

Submitted by:

Ashish Pathak

MP BIG BREAKING रतलाम के पास दर्दनाक हादसा, सात बच्चे तालाब में डूबे, दों मृत, पांच को बचाया

crime news

mp breaking hindi news

रतलाम। मालवा के रतलाम जिले के पास नामली में दोपहर को दर्दनाक हादसा हो गया। स्कूल में अवकाश होने के चलते समीप के एक तालाब में नहाने गए 10 से 13 वर्ष की उम्र के सात बच्चे तालाब में डूब गए। बाद में बचाव के लिए शोर बचाने पर पांच को बचा लिया गया, जबकि दो की मौत हो गई। ये दु:खद हादसा नामली में नोगावा मार्ग पर सीतला माता तलाई में सेंट जोसफ स्कूल के पास हुआ है। मृतकों के शव को जिला चिकित्सालय जा रहा है।
देव उठनी ग्यारस के दिन रतलाम के समीप नामली में बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया। यहां पर बागरी समाज के परिवार के बच्चे स्कूल में अवकाश होने के चलते पास में बने हुए तालाब में नहाने गए थे। तालाब में नहाने के दौरान ही दो पानी में फंस गए। बताया जाता है कि इसके चलते वे अंदर डूब गए। बाद में जब साथ में तेर रहे अन्य दोस्तों को इस बारे में पता चला तो उन्होंने शोर बचाया, लेकिन तब तक काफी देर हो गई थी।
परिवार का बुरा हाल

बताया जाता है कि दोनों मृतकों के नाम नारायण पिता प्रभु बागरी व पवन पिता बद्रीलाल बागरी है। दोनों मृतकों की उम्र 10 वर्ष से 13 वर्ष के बीच की बताई जा रही है। दोनों सरकारी स्कूल में कक्षा 6 व 7 में पढ़ते थे। प्रांरभिक सूचना अनुसार हादसे की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। बाद में ग्रामीणों ने मदद से शव को बाहर निकाला व पुलिस को सूचना दी। परिवार को जब हादसे की जानकारी मिली तो उनका रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। परिवार के सदस्यों के अनुसार उन्होंने ये सोचा भी नहीं था कि नहाने के लिए निकले बच्चों के साथ एेसा होगा। पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को जिला चिकित्सालय पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया है। दुर्घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधि भी पहुंचे है।

ट्रेंडिंग वीडियो