script#CrimeNews : बिना मु्ंडेर के कुएं में गिरने से दो युवकों की मौत | letest crime news ratlam, crime news ratlam | Patrika News
रतलाम

#CrimeNews : बिना मु्ंडेर के कुएं में गिरने से दो युवकों की मौत

पिपलौदा थाने के बड़ौदा गांव से सैलाना थाने के भैंसाडाबर में आई थी बरात

रतलामApr 13, 2024 / 11:32 pm

Kamal Singh

#CrimeNews : बिना मु्ंडेर के कुएं में गिरने से दो युवकों की मौत

#CrimeNews : बिना मु्ंडेर के कुएं में गिरने से दो युवकों की मौत

रतलाम. बरात लेकर आए परिवार और शामिल लोगों में उस समय मातम छा गया जब बरात में शामिल दो युवक बिना मुंडेर के कुएं में गिर गए जिससे उनकी मौत हो गई। बरातियों के पटाखे फोडऩे से उड़ी चिंगारी गेहूं के खेत में चली गई। इसे बुझाने के लिए दौड़े बरातियों में से विनोद और अजय नाम के दो बराती बिना मुंडेर के कुएं में जा गिरे जिससे उनकी मौत हो गई। अजय नामक युवक का शव रात 10 बजे निकाल लिया गया जबकि दूसरे युवक विनोद पिता रामप्रसाद (24) निवासी चौरासी बड़ायला की तलाश की जा रही थी। रेस्क्यू दल तलाशी में जुटा हुआ है।

सैलाना टीआई अय्यूब खान ने बताया शनिवार की रात करीब साढ़े नौ बजे भैंसाडाबर के एक परिवार में पिपलौदा के बड़ौदा से बरात आई थी। बराती पटाखे जला रहे थे। इसी दौरान चिंगारी उडक़र पास के गेहूं के खेत में चली गई। आग ज्यादा नहीं फैले यह सोच बरात में शामिल लोग उसे बुझाने के लिए दौड़े।

बिना मुंडेर का कुआं आ गया बीच में
बीच में बिना मुंडेरा का कुआं होने से उसमें दो युवक जा गिरे। इनमें से एक युवक अजय पिता बाबूलाल (24) का शव कुएं से निकाल लिया गया जबकि दूसरे युवक विनोद की तलाश की जा रही है। उसका अभी तक पता नहीं चल पाया कि वह कहां है। कुएं में गिरा है या फिर डर से कहीं चला गया। रात का आंधेरा और कुआं गहरा होने से दिक्कत आ रही है।

एसडीआरएफ की टीम भी पहुंची
दो युवकों के कुएं में गिरने की जानकारी मिलने के बाद रतलाम से एसडीआरएफ की टीम भी गांव पहुंच गई थी। टीम के सदस्यों ने कुएं में उतरकर सर्चिंग शुरू कर दी है। गांव में यह सूचना मिलने से बड़ी संख्या में ग्रामीण कुएं के आसपास एकत्रित हो गए थे। ऐहतियात के तौर पर पुलिस बल भी गांव बुलाकर कुएं के आसपास तैनात कर दिया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो