scriptदेर रात भाजपा नेता की होटल पर प्रशासन की जांच | Late night, the BJP leader investigated the administration at the hote | Patrika News

देर रात भाजपा नेता की होटल पर प्रशासन की जांच

locationरतलामPublished: Oct 15, 2019 09:54:31 pm

Submitted by:

Sourabh Pathak

– एसडीएम शहर ने की होटल की जांच तो 45 लोगों के मूल परिचय पत्र मिले, शंका के आधार पर नोटिस

देर रात भाजपा नेता की होटल पर प्रशासन की जांच

देर रात भाजपा नेता की होटल पर प्रशासन की जांच


रतलाम। महू रोड स्थित होटल पलाश में देर रात प्रशासन की जांच टीम पहुंची तो यहां हड़कंप मच गया। कलेक्टर के निर्देश पर लगातार चल रही जांच प्रक्रिया के तहत रविवार को शहर एसडीएम को जांच के करना थी। एसडीएम टीम सहित महू रोड स्थित भाजपा नेता की होटल पलाश में पहुंची और जांच की तो बार का लाइसेंस व स्टॉक सब ठीक मिला लेकिन होटल संचालन की प्रक्रिया में भारी अनियमितता उजागर हुई। जांच टीम को यहां से 45 लोगों की असली आईडी मिली है, जो संदेहास्पद है। टीम ने उसे जब्त कर जांच शुरू कर दी है।
होटल पलाश भाजपा नेता अजय तिवारी की है। देर रात होटल पर जांच की सूचना पर कुछ लोग यहां पहुंचे लेकिन किसी की एक नहीं चली। एसडीएम रतलाम शहर लक्ष्मी गामड़ की मौजूदगी में पहुंची टीम ने होटल में चल रहे बार के दस्तावेजों के साथ स्टॉक का मिलान किया तो वहीं ठीक पाया गया। यहां के बाद जांच दल ने होटल में आने वाले लोगों के बारे में जानकारी एकत्र की तब पता चला कि दो कमरे बुक है, लेकिन उक्त कमरे में रूकने वालों की एंट्री होटल के विजिटर रजिस्टर में ठीक प्रकार से दर्ज नहीं है।
किसी के आधार तो किसी का वोटर आईडी
होटल के काउंटर पर टीम के जांच करने पर वहां से 45 लोगों की असली आईडी मिली। इसमें किसी का आधार कार्ड था तो किसी का वोटर आईडी। होटल में इतने लोगों के नहीं होने के बाद भी उनकी असली आईडी यहां मिलने से प्रशासन ने उसे जब्त कर ली और उसके बारे में जब होटल के प्रबंधन से जानकारी जुटाई तो कोई भी ठीक से जवाब न हीं दे सका। इस पर प्रशासन ने प्रकरण की जांच के लिए सभी आईडी जप्त की और अब अपनी आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। जांच के दौरान तहसीलदार गोपाल सोनी सहित पुलिस-प्रशासन के अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे।
इनका कहना है
– होटल पलाश में जांच की थी, वहां आने वाले ग्राहकों की जानकारी एकत्र करने का जो रजिस्टर था उसमें गड़बड़ी नजर आई। होटल में दो कमरे बुक थे लेकिन 45 लोगों की असली आईडी मिली है, जो संदेहास्पद है। उक्त सभी आईडी जांच के लिए जप्त की है। फिलहाल इस पूरे मामले की जांच की जा रही है।
लक्ष्मी गामड़, एसडीएम रतलाम शहर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो